बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. दिन की शुरूआत होने के साथ ही वह जिम में पसीना बहाती नजर आती हैं. सुष्मिता सेन की उम्र इस समय 42 साल है लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई कह नहीं सकता कि वे उम्र के इस पड़ाव पर हैं.

इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो भी जिम का ही है लेकिन इसके फेमस का कारण उनकी फिटनेस नहीं बल्कि कुछ और है. इस वीडियो में सुष्मिता अपने गाने ‘दिलबर दिलबर’ के नए वर्जन पर शानदार बेली डांस करती दिख ही हैं. वीडियो में सुष्मिता ने अपना टॉप मुंह में दबा रखा है, बेली दिखाते हुए वह इस गाने पर जमकर थिरक रही हैं.

सुष्मिता की इस वीडियो के फेमस होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सुष्मिता जिम में वर्कआउट करतीं हुईं शानदार अंदाज में कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ में सुष्मिता सेन का गाना ‘दिलबर’ काफी फेमस हुआ था. इस गाने में उनके साथ संजय कपूर थे.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा. पोस्ट में सुष्मिता ने एक फोटो कोलाज बनाकर बेटी को विश किया. इस मौके पर सुष्मिता ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें रेने और उनकी दोस्त दिखाई दे रही है. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों को काफी प्यार करती हैं. वे उनके लिए समय निकालना नहीं भूलतीं. सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों की फोटोज, वीडियोज वे शेयर करती रहती हैं.

सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स क्राउन जीता था. इसके बाद साल 1996 में उन्होंने महेश भट्ट की मूवी दस्तक से बॉलीवुड में कदम रखा था. सुष्मिता सेन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.