नई दिल्ली: अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. उर्वशी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उर्वशी ने बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस से इसकी शिकायत भी की है. ग्रेट ग्रैंड मस्ती की एक्ट्रेस उर्वशी ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरा फेसबुक अकाउंट हैक किया गया है, कृप्या अकाउंट से शेयर किए गए मैसेज पर कोई रिप्लाई ना करें ये मेरी या मेरी टीम की तरफ ने नहींं भेजे गए हैं.’ उर्वशी रौतेला की शिकायत के बाद मुबंई पुलिस एक्शन लेते हुए ट्वीट किया, जिसमें कहा गया कि हमने आपकी शिकायत को साइबर पुलिस स्टेशन के पास भेज दी है. Also Read - सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2017 में उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था. जिसके बाद उर्वशी ने फेसबुक के जरिये सभी की इसकी सूचना दी थी. उस दौरान उर्वशी के अकाउंट से आपत्तिजनक ट्वीट किये गए थे जिसके चलते वो काफी परेशान हो गई थी.

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते उर्वशी रौतेला इन दिनों घर पर बैठकर क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. उर्वशी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती है. हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह समुद्र में सफेद-और-फ्लोरोसेंट-लाइम-बिकनी में वॉलीबॉल खेतले हुए नजर आ रही थीं.