बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स टाइटल जीत चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) फिल्मों से बेशक दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फैन्स से कनेक्टिड रहने के लिए तरह-तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों सुष्मिता सेन का एक नया वीडियो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में वे अपने एक फैन के घर पहुंच बैठी हुई हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने फैन के घर की रसोई में बैठी हैं, और एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद की मांग रही हैं. इसके बाद धर के बाकी सदस्य बुजुर्ग महिला से सुष्मिता सेन को आशीर्वाद देने के लिए कहते हैं. इसके बाद सुष्मिता उनके सामने अपना सिर झुकाती हैं जिसके बाद बुजुर्ग महिला सुष्मिका आशीर्वाद देती हैं.

इसके बाद सुष्मिता उनके पैर छूती हैं और कहती हैं कि यहां आकर,,आपके मिलकर उन्हें काफी अच्छा लगा. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा हैः “मेरे लिए प्यार और आशीर्वाद बहुत मायने रखता है, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसे लोगों से मिलने का मौका मिलता है, जो दूसरों को बेइंतहा प्यार करते हैं.” सुष्मिता सेन के इस तरह अपने फैन के घर जाना और इतनी सादगी से घर के सदस्यों से मिलना वाकई तारीफ के काबिल है.

उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कई तरह के कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो के देखने के बाद लोग सुष्मिता की तारीफ कर रहे हैं. इसस पहले सुष्मिता ने एक वर्कआउट वीडियो भी सेयर किया था जिसे भी लोगों ने काफी पसंद किया था.