नई दिल्ली: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी कार्यालय जाने के दौरान मीडिया द्वारा घेरे जाने को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बर्बरता करार दिया है. जबकि इस दौरान रिया के साथ पुलिस भी थी. शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर कहा, “गिद्ध मीडिया. प्रेस बर्बर व्यवहार कर रहा है. क्या ऐसा कोई अधिकारी नहीं है जो इन्हें रोक सके.” Also Read - रिया चक्रवर्ती फिलहाल जेल में ही रहेंगी, बेल अर्ज़ी पर सुनवाई टली, मिली एक और तारीख़

अभिनेत्री गौहर खान ने कहा, “मैंने सबसे बुरे अपराधियों के दोषी साबित होने पर भी उनके साथ इतना बुरा व्यवहार होते नहीं देखा है. फिर अभी तो जांच ही चल रही है. मीडिया का उसके साथ ऐसा व्यवहार निंदनीय है.”

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कोरोनावायरस महामारी के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का नियम तोड़ने को लेकर फटकारा. मेहता ने रिया का पीछा कर रहे मीडिया वालों का एक वीडियो साझा किया और लिखा, “सोशल डिस्टेंसिंग.”

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने भी यही लाइन लिखी. उन्होंने लिखा, “वाह! सबसे अच्छी सोशल डिस्टेंसिंग.”

निर्माता मनीष मुंद्रा ने ट्वीट किया, “यह बेतुका है! ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए! सभ्य समाज ऐसे काम नहीं करता है. न्याय होने दो.” बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद उनकी प्रेमिका रिया से एनसीबी द्वारा पूछताछ की जा रही है. एक दिन पहले ही रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने गिरफ्तार किया और फिर उन्हें 9 सितंबर तक के लिए हिरासत में ले लिया है.