अभिनेता अनिल कपूर ने निदेशक फिरोज नाडियाडवाला की खातिर अपनी आगामी फिल्म ‘वेलकम बैक’ का समर्थन करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि अगर हास्य मनोरंजन फिल्म काम नहीं करती तो बॉलीवुड एक अच्छा निर्देशक खो देगा। अनिल कपूर यहां मंगलवार को जॉन अब्राहम और श्रुति हासन के साथ फिल्म के एक संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे। जहां उन्होंने संकेत दिए कि फिल्म को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

हालांकि मुश्किलों कि बात किए बिना उन्होंने बताया, “फिल्म रिलीज करने के लिए कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। हमने मुश्किलों का सामना किया लेकिन अब भी विश्वास है कि यह शो जरूर होना चाहिए।”

मुश्किलों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, अभी वह इस बारे में बात करना पसंद नहीं करेंगे और वह फिल्म की सफलता पर उम्मीद है।

उन्होंने कहा, “यह हमारे निर्माता के लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है। मैं आज एक भावनात्मक बात कहना चाहूंगा, अगर ‘वेलकम बैक’ ने काम नहीं किया तो हम अच्छा निर्देशक खो देंगे।”

उन्होंने कहा, “आग्रह करता हूं कि लोग इस फिल्म को जरूर देखें।”

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित ‘वेलकम बैक’ 2007 में बनी ‘वेलकम’ का सीक्वल है। इसमें नाना पाटेकर, परेश रावल, श्रुति हासन, नसीरुद्दीन शाह और शाइनी अहूजा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।