फादर्स डे के मौके पर रविवार को बॉलीवुड हस्तियों ने अपने पिता और पितृत्व पर भावुक विचार साझा किए. शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित व विक्की कौशल से लेकर कृति सैनन तक ने फादर्स डे के मौके पर ये विचार व्यक्त किए. शाहरुख ने एक कार्ड की तस्वीर साझा की जिस पर लिखा था, आप दुनिया में सबसे अच्छे पिता हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, इसके बावजूद कि बच्चों के पास कोई अन्य विकल्प नहीं होता और हां, मैं मानता हूं कि यह शायद केवल एक पूर्वाग्रह का संकेत है यह एक तरह से पिता के जीवन को पूर्ण करता है.

माधुरी दीक्षित : मेरे जीवन के हर कदम पर साथ देने के लिए आपका धन्यवाद डैड. आप हमेशा मेरी प्रेरणा और मजबूती का स्तंभ रहे हैं. आप वास्तव में सबसे अच्छे हैं. मुझे आप की याद आती है. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरे बच्चों के पास आपके जैसे ही एक अद्भुत पिता हैं. मैं सभी सुपर डैड को फादर्स डे की शुभकामनाएं देती हूं.

अक्षय कुमार : मदद करो! यह फादर्स डे है और मेरी छोटी बेटी ने पूछा, “डैड क्या मैं कोई पालतू जानवर पाल सकती हूं?” मेरा प्यार उमड़ आया और कहा, “बेशक बेटा तुम क्या पसंद करोगी?” उसने कहा, “डैड, क्या आप मेरे लिए पंखों वाला यूनिकॉर्न ला देंगे?” कोई सुझाव?

अर्जुन कपूर : मेरे पिता ने हमेशा दूसरों के बारे में बहुत सोचा है कि उनकी मदद कैसे करें, उन लोगों के लिए चीजें बैहतर कैसे करें, अपने लोगों, अपने दोस्तों, अपने परिवार और यहां तक कि अपने दुश्मनों के बारे में भी सोचा. इन सालों में मैंने उन्हें यह अहसास कराने की कोशिश की है कि यह समय थोड़ा स्वार्थी बनने और पहले खुद के बारे में सोचने का है. लेकिन, वह एक राजा हैं..मेरे पिता. वह दूसरों की मदद करने की अपनी आदत नहीं छोड़ेंगे. सबसे निस्वार्थ शख्स जिन्हें मैं जानता हूं उन्हें फादर्स डे की शुभकामना. मुझे आपका बेटा होने पर गर्व है.

जेनेलिया देशमुख : फादर्स डे की बधाई बाबा..हमेशा आपका हाथ पकड़ने वाली हूं क्योंकि यह ‘हमारी सुरक्षित जगह’ है और यह हमारी ताकत है.

सोनू सूद : कुछ रिश्ते शब्दों में बयां नहीं किए जा सकते. मेरे लिए हर दिन फादर्स डे है. आज मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं पापा. आपके बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं हो सकती.

Miss u my superhero.. #happy Father’s Day.

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

कृति सैनन : वे साथ देने में दृढ़ हैं, अपने प्यार में वफादार हैं और वे खराब मजाक करने का कोई मौका भी नहीं चूकते हैं. इसलिए हम आपसे प्यार करते हैं डैड्स. फादर्स डे की शुभकामनाएं.

रवीना टंडन : हमेशा से पापा की परी रही हूं. बेहतरीन पिताओं और माताओं की वजह से शानदार बचपन मिलना संभव हो पाता है. फादर्स डे की शुभकामना. मेरे पिता सबसे अच्छे हैं.

अदिति राव हैदरी : फादर्स डे की शुभकामना बाबा.. बहुत कुछ करना और कहना बाकी है.विक्की कौशल : फादर्स डे की शुभकामनाएं डैड.नीना गुप्ता : मेरे पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएं जो मुश्किल समय में मेरे साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं. आपको प्यार..आपकी याद आ रही है.