मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस (International Nurses Day) पर, कोविड-19 महामारी के बीच नर्सिग समुदाय के अथक प्रयासों को बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए सलाम किया है. आयुष्मान खुराना ने एक बयान में कहा, “इस साल हम सभी को हमारा फ्रंटलाइन वारियर्स होने के लिए उन्हें सलाम करना चाहिए, जो असली हीरो हैं और हर दिन कोरोनोवायरस से लड़ रहे हैं और सबसे अधिक जोखिम में होने के बावजूद लोगों की जिदंगिया बचा रहे हैं. हम नर्सों के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे. भारत और दुनिया भर में चिकित्सा बिरादरी ऐसे समय में काम कर रही है, जब वे भी अपने परिवारों के साथ सुरक्षित रह सकते हैं. मैं बस उन्हें और उनके परिवारों को तह-ए-दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं.” Also Read - ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फना' के पूरे हुए 14 साल, काजोल ने ऐसे किया याद  

काजोल ने ट्वीट किया, “मास्क के पीछे एक हीरो है, जो दुनिया को खामोशी के साथ बचा रहा है. उन सभी नायकों का शुक्रिया, नर्सों को शुक्रिया..अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस.” Also Read - अनन्या पांडे के लिए ये काम कर रही हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, गजब की है दोस्ती!  

माधुरी दीक्षित ने लिखा, “सभी अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स और पूरे हेल्थकेयर समुदाय के साथ, हम उन नर्सों के प्रति आभारी हैं, जो अपनी जान जोखिम में डालकर दुनिया को फिर से स्वस्थ बना रही हैं. हमें उनके प्रयासों को महत्व देना चाहिए और उनके लिए आभारी होना चाहिए.”

संजय दत्त, अनन्या पांडे यामी गौतम ने भी नर्सो का इस प्रकार शुक्रिया अदा किया.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “सम्मान और आभार! शुक्रिया नायकों..अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस.”


नील नितिन मुकेश और अदनान सामी ने भी इन योद्धाओं का आभार जताया.