बॉलीवुड सेलिब्रिटी और फिल्ममेकर करण जौहर टॉक शो में हार्दिक पाडंया के आने के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं. इस शो के दौरान पांड्या के महिलाओं के बारे में एक कमेंट ने देश भर से प्रतिक्रियाएं आईं और पांड्या की काफी आलोचना भी हुई. करण जौहर का कहना है कि सोशल मीडिया पर उनके बारे में लिखी हुई सारी बातें पढ़ते हैं और कहते हैं कि उन्हें प्रशंसा और आलोचना से मजबूती मिलती है.

करण जौहर ने कहा, “आपकी प्रशंसा, आलोचना कहीं ना कहीं आपको मजबूत बनाती है. मैं अपनी बहुत आलोचना सुनता हूं और कभी-कभी जागते ही गालियां और घटिया बातें पढ़ता हूं जो वे मेरे बारे में लिखते हैं लेकिन उनमें से कुछ चीजें वास्तव में सच होती हैं.” उन्होंने कहा, “जब वे आपकी आलोचना करते हैं, तो वे ऐसी जानकारी के आधार पर कहते हैं जो आपके पास जरूर होनी चाहिए. तो, अच्छी और बुरी तथा कभी-कभी बुरे से मुह मोड़ना भी जरूरी है.”

करण जौहर ने सोशल मीडिया से निपटने का अपना तरीका अपने कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ के सीजन छह के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर से बात करने के दौरान बताया. सोशल मीडिया पर नकारात्मकता से निपटने के सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में इसे दवाब के तौर पर नहीं लेता हूं, मैं इसके साथ शांत रहता हूं. मैं इसे इतनी ही महत्ता देता हूं जितनी जरूरी है.”

लेकिन शाहिद ने कहा कि वे भद्दे कमेंट्स पर ध्यान नहीं देते हैं क्योंकि इसमें सिर्फ अपना सर लड़ाना ही है. कार्यक्रम रविवार को स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होगा. वहीं बात अगर हार्दिक पांड्या की करें तो इस शो से मचे घमासान के बाद जिलेट कंपनी ने उनसे सभी तरह के करार खत्म करने की खबरें सामने आ रही हैं. वैसे किसी को उम्मीद नहीं थी पांड्या के इस कमेंट के बाद देश और दुनिया से इतने रिएक्शन आएंगे और उन्हें इतना नुकसान झेलना पड़ेगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ