Mandira Bedi Husband Raj Kaushal Last Rite Pictures Viral On Social Media: मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का आज सुबह निधन हो गया, इस खबर ने पूरे बेदी परिवार के साथ ही बॉलीवुड और टीवी के कई सारे सितारों के होश उड़ा दिए हैं. ऐसे में जहां कई सारे सेलेब्स सोशल मीडिया पर राज कौशल (Raj Kaushal) को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कई सारे सितारे मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के घर भी पहुंचे.Also Read - पति राज कौशल के निधन के बाद पहली बार नजर आईं Mandira Bedi, मां के साथ वायरल हुईं Video

बताया जा रहा है कि राज कौशल (Raj Kaushal) को बुधवार सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने अस्पताल जाने से पहले ही दम तोड़ दिया, ऐसे में बांद्रा स्थित घर से उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई है, जिसमें कई सारे सितारे नजर आए. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस रोनित रॉय के गले लगकर फूट-फूटकर रो रही है. Also Read - राज कौशल के निधन के बाद Mandira Bedi का छलका दर्द, इन प्यारी तस्वीरों को शेयर करके लिखा-' RIP My Raji..'

Also Read - मड आइलैंड पर मंदिरा और राज ने खरीदा था आलीशान विला, अब मिल रहा है रेंट पर...देना होगा इतना किराया

मंदिरा के पति राज कौशल की अंतिम उनके घर से निकाली गई, इस दौरान वो अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ नजर आई. बांद्रा में मंदिरा बेदी पति के अंतिम संस्कार में अपूर्व अग्निहोत्री, हुमा कुरैशी और समीर सोनी समेत कई सारे सितारे पहुंचे.


राज और मंद‍िरा दो बच्चों के पेरेंट्स हैं, उन्होंने शादी के 12 साल बाद बेटे वीर का स्वागत किया था. यह उनके लिए बहुत खुशी का समय था. वहीं पिछले साल उन्होंने एक बेटी को भी गोद लिया था.


राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे. राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है फिल्मों को डायरेक्ट किया है.