बॉलीवुड सितारे फिल्मों से ज्यादा विज्ञापनों में नज़र आते हैं। कई स्टार्स हैं जो फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करते हैं जैसे की शाहरुख़ खान, शाहिद कपूर, रितिक रोशन, करीना कपूर खान, सोनम कपूर और यामी गौतम लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने से साफ़ साफ़ मना कर दिया। नज़र डालते हैं ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स पर जो चेहरे के रंग में भेद भाव नहीं करते। Also Read - अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया अपना प्रेग्नेंसी ग्लो, देखें ये ख़ास अंदाज़

ऐश्वर्या राय बच्चन Also Read - AUS दौरे से पहले विराट कोहली कर रहे थे अपने जूते साफ, अनुष्‍का ने फोटो वायरल कर कहा...

ऐश्वर्या सालों पहले फेयरनेस क्रीम का प्रचार करती थी लेकिन अब उन्होंने किसी भी फेयरनेस प्रोडक्ट का प्रचार करने से मना कर दिया है। सुनने में आया है की ऐश उसी प्रोडक्ट को endorse करेंगी जिसमें उन्हें विश्वास है। Also Read - IND vs AUS: विराट कोहली को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के बीच में मिली छुट्टियां, पिता बनने वाले हैं भारतीय कप्‍तान

कंगना रानावत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने भी 2013 में एक फेयरनेस क्रीम के endorsement को ठुकरा दिया था। उस endorsement के लिए उन्हें २ करोड़ मिल रहे थे लेकिन कंगना ने उसकी परवाह भी नहीं की।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का ने हाल में रिविल किया की वो भी इंसान के शरीर के रंगों में भेद भाव के खिलाफ हैं इसीलिए वो कभी फेयरनेस प्रोडक्ट का प्रचार कभी नहीं करेंगी।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर भी फेयरनेस क्रीम का प्रचार करने के खिलाफ हैं।

उपेन पटेल

उपेन पटेल जिन्हें पिछली बार बिग बॉस शो में देखा गया था, उन्होंने भी फेयरनेस प्रोडक्ट को endorse करने से मना कर किया है। उपेन के मुताबिक हमारे देश में रंगों को लेकर भेद भाव है वो ख़त्म होना चाहिए।

स्वरा भास्कर

स्वरा जल्द ही सलमान के साथ उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पायो में नज़र आने वाली हैं। स्वरा मानती हैं फेयरनेस क्रीम लोगो में रंग के प्रति भेद भाव पैदा करते हैं।

नंदिता दास

नंदिता दास जो अपनी डस्की स्किन के लिए जनि जाती हैं उन्होंने ने भी फेयरनेस क्रीम को endorse करने से मना कर दिया था।