अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण का एक कलाकार के रूप में विकास उनके लिए काफी प्रेरणादायक है और उन्होंने अभिनेत्री के साथ काम के दौरान काफी कुछ सीखा। रणबीर और दीपिका को उनकी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ में साथ देखा जाएगा। Also Read - लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रहीं दीपिका पादुकोण की ये को-स्टार, फिर भी नहीं मिल रहा कोई नोटिस!

रणबीर ने दीपिका के साथ यहां मंगलवार को निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ की पहली झलकी जारी की। Also Read - VIRAL VIDEO: क्या साथ रह रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया, कोरोना लॉकडाउन के बीच साथ आए नजर

उन्होंने कहा, “मैंने दीपिका के साथ बहुत कुछ सीखा है। हमने दो फिल्में- ‘बचना ए हसीनो’, ‘ये जवानी है दिवानी’ साथ में की है और एक कलाकार के तौर पर इस स्तर तक उनका विकास देखना सच में मेरे लिए उत्साहजनक और प्रेरणादायक है।” Also Read - दीपिका पादुकोण ने लगाया कैटरीना कैफ पर आइडिया चुराने का आरोप, मिला ये जवाब

रणबीर ने कहा कि उनके लिए ‘तमाशा’ फिल्म काफी खास है और उन्हें आशा है कि दर्शक सिनेमाघरों में आकर इस फिल्म को देखेंगे और इसका आनंद लेंगे।

इम्तियाज के साथ रणबीर इससे पहले ‘रॉकस्टार’ में काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म और इसके जरिये खुद को मिली सफलता का श्रेय इम्तियाज को देते हुए कहा कि ‘रॉकस्टार’ उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म थी और इस फिल्म ने उन्हें बहुत सी सफलता, पुरस्कार और सीख दी।

फिल्म ‘तमाशा’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं और यह 27 नवम्बर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।