नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की मुश्किलें फिर बढ़ गई हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनसे यहां करीब सात घंटे तक पूछताछ की. इसके अलावा रामपाल के ऑस्ट्रेलियाई दोस्त पॉल बार्टेल को गिरफ्तार कर लिया गया है. यहां आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. बार्टेल के तथाकथित ड्रग पेडलर अगिसियालोस डेमेट्रिएडिस संग नियमित रूप से संपर्क में रहने की बात कही जा रही है, जिन्हें एनसीबी द्वारा 19 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया है. अगिसियालोस अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिएडिस के भाई हैं.Also Read - NCB at Shahrukh Khan's Residence: 'मन्नत' और अनन्या पांडे के घर पहुंची नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम

बार्टेल बांद्रा में रहते हैं और पेशे से एक वास्तुकार हैं. गुरुवार को एनसीबी द्वारा बार्टेल से पूछताछ की गई थी और शुक्रवार को उसी मामले के संदर्भ में उन्हें गिरफ्तार किया गया, जिसमें पिछले तीन महीने से हो रही एनसीबी की जांच में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित कम से कम 20 अन्यों की गिरफ्तारी हो चुकी है. Also Read - NCB के अधिकारियों का पीछा करते हैं Mumbai Police के अफसर, शीर्ष अधिकारियों से मिलकर की शिकायत

दोपहर के समय से ही एनसीबी ने रामपाल से पूछताछ शुरू कर दी, जो कि कई घंटों तक जारी रही. इसके अलावा उनकी प्रेमिका गेब्रिएला से बुधवार-गुरुवार को 12 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी, जबकि बार्टेल को गुरुवार को पूछताछ की गई थी और उन्हें शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. Also Read - Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड का भाई इस मामले में हुआ फिर गिरफ्तार, Sushant Singh Rajput मामले से कैसा लिंक?

रामपाल ने एनसीबी कार्यालय से बाहर निकलने के बाद मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए कहा, मैं एनसीबी जांच के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहा हूं. मेरा ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है. मेरे निवास पर मिलने वाली दवा (सोमवार के छापे में) डॉक्टर द्वारा सुझाई गई थी.

रामपाल ने कहा, डॉक्टर द्वारा निर्धारित दवा प्रस्क्रिप्शन को एनसीबी को सौंप दिया गया है. एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं और मैं उनके काम में उनका पूरा सहयोग कर रहा हूं.

इनपुट- एजेंसी