Bollywood Drugs Scandle: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ कर रही है. इन तीनों अभिनेत्रियों को NCB ने समन जारी कर बुलाया है. इस बीच INDIA TV की रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर ने NCB के साथ पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी वैनिटी वैन और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का सेवन करते देखा.Also Read - Deepika Padukone ने Ranveer Singh से सरेआम पूछा घर कब आ रहे हो? पति ने दे दिया ऐसा जवाब- बोले- बेबी...

Also Read - Sara Ali Khan बिकिनी पहनकर पेड़ पर लेट गईं...हॉटनेस की ये कहानी हो रही है VIRAL- Photos

उधर, INDIA TV की रिपोर्ट के अनुसार NCB की पूछताछ में तीनों अभिनेत्रियों से ड्रग्स लेने की बात से भी इनकार है. सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह तीनों ड्रग नहीं लेती हैं. Also Read - Ranveer Singh सो रहे थे...Deepika Padukone ने चुपके से क्लिक की फोटो, कर दिया शेयर, 'बाबा' का आया कमेंट

सूत्रों के अनुसार कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान श्रद्धा का नाम सामने आया था. उन लोगों को जांच टीम पहले ही तलब कर चुकी है. श्रद्धा ने राजपूत के साथ काम किया था. राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा में उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था.

बता दें कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी शनिवार को पूछताछ में शामिल होने को कहा गया था और उनसे भी पूछताछ की जा रही है. करिश्मा अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश हुई थीं. एनसीबी के सूत्रों ने बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वॉट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है?

मालूम हो कि NCB ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले की जांच शुरू की थी. अब एजेंसी ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को इसमें शामिल होने के लिए कहा है. बता दें कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 15 से ज्यादा लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.