बॉलीवुड की इन 5 शादियों में पानी की तरह बहाए गए करोड़ों रुपये, मगर कुछ सालों में ही रिश्ता हो गया खत्म- Pics

Bollywood Expensive and Failed Marriage: आज हम आपको सिनेमा जगत की कुछ ऐसी ही शादियों के बारे में बताएंगे जिनमें करोड़ों रुपये खर्च किए गए मगर वक़्त के साथ ये शादी नाकामयाब हो गई.

Advertisement

Bollywood Expensive and Failed Marriage: बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding) इस वक़्त की सबसे बड़ी हेडलाइन है. इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है. विक्की और कैटरीना की शादी (Vickat) में खूब पैसे खर्च किए जा रहे हैं. शाही अंदाज़ में ये कपल ज़िंदगी की नई शुरुआत करने वाला है. ऐसा नहीं है ये पहली बार हो रहा है. इससे पहले भी मनोरंजन जगत की कई शादियां सुर्ख़ियों में रही है. बॉलीवुड स्टार्स की बिग फैट वेडिंग हमेशा से लाइमलाइट में रही है. आज हम आपको सिनेमा जगत की कुछ ऐसी ही शादियों के बारे में बताएंगे जिनमें करोड़ों रुपये खर्च किए गए मगर वक़्त के साथ ये शादी नाकामयाब हो गई.

Advertising
Advertising

अमृता सिंह (Amrita Singh)

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अमृता सिंह का जिन्होंने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी रचाई थी. साल 1991 में हुई इस शादी में करोड़ों रुपये खर्च किए गए थे. ये शादी उस वक़्त की सबसे रॉयल शादियों में से एक थी. मगर साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया और ये शादी सफल नहीं हो पाई.

Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से साल 2017 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इस रॉयल शादी में भी खूब पैसे उड़ाए गए थे मगर साल 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने साल 2010 में नेपाल के एक बड़े बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी. बताया जाता है कि इस शादी में पानी की तरह पैसे बहाए गए थे मगर ये रिश्ता भी नहीं टिक सका. शादी के केवल दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर का भी नाम इस फेहरिस्त में शामिल है. करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी की थी. इस बॉलीवुड वेडिंग में भी करोड़ों रुपये खर्च हुए थे मगर ये शादी भी टूट गई.

इमरान खान (Imran Khan)

आमिर खान के भांजे और दिल्ली बेली फेम इमरान खान ने साल 2011 में अवंतिका मलिक से रॉयल तरीके से शादी रचाई थी. बताया जाता है कि इस शादी में करीब 6 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे मगर शादी के कुछ साल बाद ही ये कपल अलग हो गया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 7, 2021 5:00 PM IST

Updated Date:December 7, 2021 5:00 PM IST

Topics