Also Read - 'कहानी घर-घर की' धारावाहिक के पूरे हुए 20 साल, निर्माता एकता कपूर ने ऐसे किया याद

सनी लियॉन की ज़िन्दगी ने भले ही यू टर्न ले लिया हो, भले ही सनी ने कह दिया हो की अब वो पोर्न फिल्मों में काम नहीं करेंगी, भले ही सनी लियॉन बॉलीवुड फिल्मो में अपना अच्छा करियर बनाना चाहती हों लेकिन लोग है जो सनी की पुरानी ज़िन्दगी को भूलते ही नहीं। आज भी सनी के पहली पहचान उनकी पुरानी ज़िन्दगी ही है। आज भी लोग पहले उन्हें पोर्न स्टार कहते हैं फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस। Also Read - 'गंदी बात' करने के लिए Anveshi Jain ने छोड़ दिया था कॉलेज, पैरेंट्स ने दी थी ऐसी सजा, देखिए कातिलाना तस्वीरें

सनी लियॉन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम ज़माने की जी तोड़ कोशिश कर रहीं हैं। सनी ने बैक टू बैक कई फिल्में साईन की है और सभी फिल्में जल्द ही रिलीज़ के लिए तैयार भी हो जाएँगी। लेकिन क्या सनी के रोल में आपको नयापन देखने मिला? क्या सनी जिन फिल्मों में काम रहीं है वो परिवार के साथ बैठ के देखने लायक है? इन सवालों का जवाब सिर्फ ना हैं। Also Read - लाख बीन बजाने से भी कोई असर ना होगा, 'नागिन' हिना खान दुश्मनों को डस कर छोड़ेगी

और इसकी वजह है सनी की पुरानी ज़िन्दगी। बॉलीवुड फिल्ममेकर्स सनी की उसी पुरानी ज़िन्दगी का पूरा फायदा उठा रहे हैं। और इसका उदारण फिर एक बार देखने मिला। सनी लियॉन और राम कपूर स्टार्रर फिल्म कुछ कुछ लोचा है का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया। जिसमे सनी रेड हॉट बिकिनी में नज़र आ रहीं हैं और उनके पीछे राम कपूर मुँह खोले खड़े हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन देवांग ढोलकिया कर रहे हैं, जबकि प्रोडक्शन मुकेश पुरोहित ने किया है। सुन्नी लियॉन और राम कपूर की इस फिल्म में कहानी भले ही ना हो लेकिन फिल्ममेकर्स यह बात अच्छे से जानते हैं की सनी की ऐसी तस्वीर देखकर सनी के दीवाने सिनेमा घर तक खीचें जरूर चले जायेंगे।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सनी की फिल्म का फर्स्ट लुक या पोस्टर इतना सेंसुअल हो। कुछ समय पहले रिलीज़ किया गया था फिल्म मस्तीज़ादे के फर्स्ट लुक, जिसमे में भी सनी रेड बिकिनी में नज़र आ रहीं हैं।

फिल्म जिस्म २ हो या या रागिनी MMS २, फिल्म लीला हो या जैकपोट ,फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म में सनी की पुरानी इमेज को इस्तेमाल करना अच्छे से जानते हैं। और सनी को भी बॉलीवुड में अपने कदम ज़माने हैं। तो सनी भी कपडे उतरने में बिलकुल नहीं कतराती।