फिल्म ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’ के स्टार फरहान अख्तर और अधुना भबानी 16 साल तक चली शादी के बाद पिछले साल अलग हो गए थे, उस समय सबके लिए ये न्यूज काफी शॉकिंग थी कि आखिर 16 साल तक साथ रहने के बाद फरहान और अधुना ने एक दूसरे का साथ क्यों छोड़ा. लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिसे फरहान और अधुना के अलग होने की वजह माना जा रहा है. बॉलीवुड में इन दिनों चर्चा है कि फरहान अख्तर और एक्ट्रेस-सिंगर शिबानी दांडेकर के बीच अफेयर है.

‘गली बॉय’ में साथ काम करेंगे रणवीर और आलिया

दोनों एक दूसरे को 2015 से जानते हैं, ये उस समय की बात है जब शिबानी ने एक रियल्टी शो में हिस्सा लिया था और फरहान उस शो के जज थे. स्पॉटबॉयई के मुताबिक फरहान और श्रद्धा कपूर के बीच दूरियां आने के बाद फरहान की नजदीकी शिबानी के साथ बढ़ी है. फरहान और शिबानी दोनों को हाल ही में एक साथ लंदन में देखा गया था जहां दोनों एक दूसरे की कंपनी को खूब एंजॉय कर रहे थे.

काम नहीं कर पाई मोनालिसा की ‘नजर’, ‘नागिन 3’ दर्शकों की पसंद के साथ टॉप पर

जब वेबसाइट ने इस बारे में बात करने के लिए शिबानी से संपर्क किया तो उन्होंने एक लंबी चुप्पी के बाद कहा, ”मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. दोबारा पूछने पर शिबानी ने कहा कि वो व्यस्त हैं और बाद में बात करने की बात कहकर फोन काट दिया और फिर बात नहीं की. वहीं दूसरी तरफ फरहान ने इस बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

लॉर्ड्स टेस्ट से पहले विराट-अनुष्का के बीच बढ़ी ‘दूरियां’!

अधुना से अलग होने के बाद फरहान अख्तर रॉकऑन की कोस्टार श्रद्धा के काफी नजदीक आ गए थे. उस समय ऐसी खबरें भी थीं कि श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर इस रिलेशनशिप के सख्त खिलाफ थे. हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका और इसके बाद फरहान अब शिबानी के नजदीक आ गए हैं. अगर बात फरहान अख्तर के फिल्मी करियर की करें तो वह जल्द ही ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में फरहान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ