केरल के कोल्लम जिले में एक मंदिर में लगी आग में 100 से अधिक लोगों की मौत पर बॉलीवुड ने गहरा शोक जताया है। अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, “दुखद..मृतकों के परिजनों के लिए हार्दिक संवेदना।”

अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने ट्वीट में लिखा कि कोल्लम मंदिर में लगी आग में अपनों को गंवाने वालों के लिए दिल रो रहा है..गहरी संवेदना जताता हूं। उम्मीद है कि आतिशबाजी सुरक्षा का सबक लिया जाएगा।

निर्माता-निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ट्वीट में लिखा कि मंदिरों और धार्मिक स्थलों को जनसंख्या विस्फोट से पहले बनाया गया था। हम समय के साथ बदलने में नाकाम रहे हैं। हम सभी दोषी हैं। अभिनेता इमरान हाशमी ने लिखा, “अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के साथ मेरी गहरी संवेदना। घायलों के लिए प्रार्थना। सबको शक्ति और मजबूती मिले।”

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने ट्वीट किया, “सभी पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना और मेरी हार्दिक संवेदना। इस त्रासदी से अंदर से दुखी हूं।” अभिनेत्री सोफी चौधरी ने अपने ट्वीट में कहा कि त्रासदी में घायल और जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति संवेदना और प्रार्थना। बेहद..बेहद दुखद। आग सुरक्षा नियमों का पालन करना जरूरी है।

अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने लिखा, “केरल में भयानक त्रासदी! मेरा दिल जिंदगी खोने वालों के प्रियजनों और गंभीर रूप से घायलों के साथ है।”

अभिनेता शाकिब सलीम ने लिखा कि कोल्लम त्रासदी की खबर बहुत ही दुखद है। अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं।