नई दिल्ली: सुशांत सिंह के निधन ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है. हादसे के दस दिन बाद भी लोगों में शोक और निराशा है. सुशांत के सुसाइड ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड तक बस सुशांत की ही बातें हैं. सुशांत के आत्महत्या के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड निशाने पर है वहीं दूसरी तरफ एक लगातार फ़िल्मी सितारें अलग अलग तरीकों से उस दिवंगत अभिनेता को याद कर रहे हैं.Also Read - अतरंगी रे की रिंकू को भूल जाएंगे जब एक बार देख लेंगे सारा के गाने पर इस नन्हीं बच्ची का डांस Watch Video

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) सुशांत की जमकर तारीफ़ करती हुई नज़र आ रही हैं. केदारनाथ फिल्म में इन दोनों ने साथ काम किया था और इसी फिल्म के सिलसिले में सारा कहती हैं कि ‘मुझे नहीं पता मैं इस फिल्म को कैसे पूरा करती। मैंने सच में अपना बेस्ट देने की कोशिश की लेकिन मुझे लगता है कि यह सुशांत के बगैर संभव नहीं हो पाता’. Also Read - क्या Broken Family से आती हैं सारा अली खान? 'अतरंगी की रिंकू' बोलीं- कभी बगावत का मौका...

View this post on Instagram

Sara has always respected Sushant🥺 Don’t miss this..

A post shared by Filmygyan Videos (@filmygyanvideos) on

Also Read - Sara Ali Khan House: अंदर से बिल्कुल 'चका-चक' है Sara Ali Khan का घर, INSIDE तस्वीरें देख आ जाएगा यकीन

इसी वीडियो में सारा आगे कहती हैं कि ‘कई बार ऐसा था कि मैं थोड़ा डरी हुई थी और नर्वस थी लेकिन वो हमेशा मेरे साथ खड़े थे. जब भी मैं हिंदी में कुछ गड़बड़ बोलती सुशांत मुझे सिखाते थे. सुशांत मुझसे कहते थे कि मेरे से जब भी बात करना हिंदी में बात करना तो जो भी मैंने टूटी फूटी हिंदी सीखी इन्होंने ही सिखाई। इंशाल्लाह थोड़ी बहुत एक्टिंग भी सीख ली’.

बता दें कि फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने हाल ही में इस बात का भी खुलासा किया कि फिल्म के रिलीज के वक़्त सब का ध्यान सारा पर ही केंद्रित था. मीडिया ने भी अपना अटेंशन सारा को ही दिया था और फिल्म का क्रेडिट भी सारा को ही दिया जा रहा था. इन सब चीज़ों से सुशांत नाख़ुश थे.

जब से सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कहा है लोगों ने नेपोटिज़्म पर बहस तेज़ कर दी है और शायद किसी स्टार किड के मुँह से सुशांत के लिए कुछ अच्छा बोला जा रहा है इसलिए इस वीडियो को लोगों ने वायरल कर दिया.