रूमानी हास्य फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में एक लड़की रिश्ते में क्या चाहती है, इसे लेकर अभिनेता ने कार्तिक आर्यन ने जो एकतरफा संवाद बोला था, उसी तरह का संवाद फिल्म के सीक्वल में भी रखा गया है, जिसे याद रखने में उन्हें काफी परेशानी हुई, लेकिन उन्होंने इसे कर दिखाया। वर्ष 2011 में आई फिल्म का वह संवाद खूब पसंद किया गया था। ऐसे में उसे भूलकर उसी तरह का नया संवाद याद करना अभिनेता कार्तिक के लिए मुश्किल रहा।

‘प्यार का पंचनामा 2’ के प्रचार के लिए फिल्म की पूरी टीम के साथ गुरुवार को आईएएनएस के दफ्तर पहुंचने वाले कार्तिक ने कहा, “मैं इजीनियरिंग का छात्र रहा हूं, इसलिए मेरी आदत रटने की रही है।”

कार्तिक ने बताया, “फिल्म के दूसरे भाग के लिए भी मुझे वैसा ही करना था, इसलिए मुझे पहली फिल्म में बोले गए संवाद को भूलना था, जिसमें मुझे परेशानी हुई। इसके लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी।” यह भी पढ़े –प्यार का पंचनामा 2 ट्रेलर : उन लड़कों के लिए जो एक बार ठोकर खाने पर भी नहीं समझते

कार्तिक ने बताया कि उन्होंने इसका हल निकाला, नए संवाद को रिकॉर्ड किया और रोजाना बार-बार सुना।
कार्तिक की इस मेहनत ने निर्देशक लव रंजन को भी प्रभावित किया। उन्होंने भरोसा जताया कि नए संवाद की भी प्रशंसा होगी।

वायकॉम 18 मोशन पिकच्र्स की फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत बरूचा, ओमकार कपूर, इशिता शर्मा, सोनाली सहगल और सनी सिंह प्रमुख भूमिका में है।

यह फिल्म 16 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।