Nirbhaya Gangrape Murder Case: निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले (Nirbhaya Gangrape Murder Case) के चारों दोषियों को फांसी दे दी गई है. आज सुबह 5:30 बजे तिहाड़ जेल में इन चारों को फांसी पर लटकाया गया. इस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्वीट कर अपने मन की बात कही है. आइए जानते हैं सितारों ने क्या कहा- Also Read - तापसी पन्नू को आई स्कूल के दिनों की याद, शेयर की Throwback फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर निर्भया के चारों आरोपियों की फांसी पर खुशी जताते हुए कहा- आख़िरकार निर्भया केस ख़त्म हुआ. काश ये थोड़ा जल्दी हो गया होता, लेकिन मैं ख़ुश हूँ कि आख़िरकार ये ख़त्म हुआ. आख़िरकार निर्भया और उसके माता-पिता को शांति मिल गयी.

रितेश देशमुख ने भी ट्वीट करके अपने मन की बात लिखी है. रितेश लिखते हैं- निर्भया को न्याय मिला, मेरे विचार और मेरी प्रार्थनाएँ निर्भया के माता-पिता, उसके दोस्त और क़रीबियों के साथ है. इंतज़ार लम्बा ज़रूर था लेकिन न्याय दे दिया गया.

तापसी पन्नू ने भी ट्वीट कर लिखा, आख़िरकार ये हो गया, निर्भया के माता-पिता को सालों बाद आज थोड़ी अच्छी नींद आएगी, उइ उनके लिए बहुत लंबी लड़ाई थी.

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा है- निर्भया को न्याय मिला. जैसी करनी वैसी भरनी. इससे सिर्फ़ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में एक इग्ज़ाम्पल सेट होता है कि रेप के लिए मौत ही सज़ा है. आपको महिलाओं को सम्मान देना होगा, जिन्होंने फाँसी में देर कराने की कोशिश की है उन्हें धिक्कर है.