Bollywood Singer Neha Kakkar Reveals not getting the money from bollywood songs- बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने इन दिनों लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं. डीजे पर उनके काफी गाने बजते हैं. ‘आंख मारे’, ‘ओ साकी’, ‘दिलबर’ और ‘काला चश्मा’ सहित कई अन्य हिट गानों पर लोग बहुत थिरकते हैं. हाल ही में नेहा ने एक बड़ा खुलासा किया है. नेहा ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री में सिंगर्स को शायद ही कभी भुगतान किया जाता है. लोकप्रिय गायिका ने कहा, “हमें बॉलीवुड में गाने के लिए बिलकुल भी पैसे नहीं मिलते हैं. दरअसल, होता यह है कि उन्हें लगता है कि यदि एक सुपर हिट गाना आएगा, तो गायक शो के माध्यम से कमाएंगे.” Also Read - अदा शर्मा ने पोछे को हवा में लहराकर किए दमदार एक्शन, देखकर आप भी हो जाएंगे कायल

31 वर्षीय गायिका ने कहा, “मुझे लाइव कॉन्सर्ट और अन्य स्थान से अच्छी रकम मिल जाती है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं है. हमें गाना गाने के लिए वे भुगतान नहीं करते हैं.”

काम की बात करें, तो नेहा रैपर यो यो हनी सिंह के साथ एक गाने ‘मास्को सुका’ में अपनी आवाज देंगी. गाना पंजाबी और रूसी भाषा का मिश्रण है और इसका रूसी भाग एकातेरिना सिजोवा ने गाया है.

नेहा ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ खुद की तस्वीरें अपलोड कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

टोनी और नेहा ने एक साथ ‘कार मेन म्यूजिक’, ‘धीमे-धीमे’ और ‘कोका-कोला’ जैसे गाने गाए हैं.

(इनपुट एजेंसी)