कोरोना वायरस से उत्पन्न हुई इस संकट की घड़ी में सारा देश दहशत में है. सभी राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है. सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं. फिल्मों और सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है. इसी बीच लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए बॉलीवुड आगे आया है. इस बीच अब एक नया गाना लॉन्च किया गया है. जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया है. अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, कृति सनोन, राजकुमार राव और तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन मशहूर हस्तियों में शामिल हैं, जो एक नए गीत ‘मुस्कुरायेगा इंडिया’ में अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के माध्यम से घातक कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में लोगों का मनोबल बढ़ाने में मदद मिलेगी. Also Read - Lockdown 5.0: एक बार फिर बढ़ने जा रही है लॉकडाउन की अवधि! क्या करें, क्या न करें, जानें सबकुछ

विशाल मिश्रा द्वारा गाए ट्रैक का वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के साथ शुरू होता है.

रकुल प्रीत, सिद्धार्थ मल्होत्रा और क्रिकेटर शिखर धवन भी गीत का हिस्सा हैं.

वीडियो में, अभिनेताओं ने भारतीयों से मुस्कुराहट फैलाने का आग्रह करते देखा जा सकता है.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा, “हम सभी को एकजुट होने की जरूरत है. इस गाने को अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करें.”

अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से जैकी भगनानी की ‘जस्ट म्यूजिक’ द्वारा ‘मुस्कुरायेगा इंडिया’ प्रस्तुत किया गया है.

(इनपुट एजेंसी)