Happy Birthday Katrina Kaif: बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. कैटरीना अपने बर्थडे के मौके पर इन दिनों मैक्सिको में छुट्टियां मना रही हैं. इस क्रम में वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं. बर्थडे से एक दिन पहले ही कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर मैक्सिको की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बिकिनी और स्वीम-सूट में नजर आ रही हैं. अब जब बॉलीवुड की खूबसूरत कलाकारों में से एक कैटरीना कैफ बिकिनी और स्वीम-सूट में अपनी तस्वीरें शेयर करेगी, तो उन तस्वीरों का सोशल मीडिया पर वायरल होना लाजिमी है.

कैटरीना की इन दिलकश और बेहद हॉट तस्वीरों को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इसी बहाने अपनी चहेती एक्ट्रेस को बर्थडे विश भी कर रहे हैं. हालांकि कैटरीना की बिकिनी वाली इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने भी कमेंट्स किए हैं. मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान ने कैटरीना की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कहा है कि बिकिनी वाली एक तस्वीर में वह बिल्कुल बच्ची नजर आ रही है. फराह के अलावा जोया अख्तर, मनीष मल्होत्रा जैसे लोगों ने भी कैटरीना की उनकी तस्वीरों के लिए तारीफ की है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन भी किया. अब किसी सफल फिल्म के बाद जब कैटरीना कैफ जैसी खूबसूरत शख्सियत का बर्थडे आता हो, तो इस पर जबर्दस्त सेलिब्रेशन तो बनता ही है! बहरहाल, हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के साथ बर्थडे के मौके पर कैटरीना कैफ ने खास बातचीत की. इसमें उन्होंने मैक्सिको में छुट्टियां बिताने के बारे में बात की. कैटरीना ने बताया कि उन्होंने अभी हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग खत्म की है. इसके बाद कुछ दिनों तक आराम करने के लिए वह मैक्सिको आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

चार दिनों की छुट्टी पर मैक्सिको आई कैटरीना ने डीएनए के साथ बातचीत में कहा कि बर्थडे जैसा दिन हर किसी के जीवन में खास महत्व रखता है. हालांकि काम-काज भरे जीवन में कई बार लोग इस दिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट नहीं कर पाते हैं, लेकिन हर किसी के लिए इस एक दिन का बड़ा महत्व होता है. इस दिन आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ रहना चाहते हैं, ताकि इस दिन की याद लंबे समय तक आपके जेहन में बसी रहे. बर्थडे के मौके पर कैटरीना कैफ ने कहा कि आने वाले दिनों में वह कई और अच्छी फिल्मों में काम करने का मन बना रही हैं. उनका कहना था कि वह चाहती हैं कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा नए-नए रोल निभाने का मौका मिले, ताकि वह अपने काम को और इंज्वॉय कर सके.