राइटर एवं फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना ने कहा कि उन्होंने जिन फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया है, उन सभी फिल्मों पर प्रतिबंध लगना चाहिए ताकि उन्हें कोई नहीं देख सके. ट्विंकल ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात की. हालांकि ट्विंकल ने ये बात मजाकिया लहजे में कही थी.Also Read - Akshay Kumar की जासूसी थ्रिलर 'Bell Bottom' इस दिन होगी OTT पर रिलीज, IMDb पर मिली है इतनी रेटिंग

View this post on Instagram

How many little stars can you spot in this picture 🙂 #TwinklingAway

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

Also Read - पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की माँ के निधन पर लिखा भावुक पत्र, एक्टर बोले- बातें दिल को छू गईं

Also Read - Akshay Kumar के दुश्मन माने जाते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, एक पर तो उठ जाता हाथ...लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे

View this post on Instagram

Let’s start at the very beginning… #sneakpeek #pyjamasareforgiving

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इस मौके पर उनके पति और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, मां डिंपल कपाड़िया, करण जौहर, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, बॉबी देओल, तान्या देओल, आर. बाल्की, गौरी शिंदे, माना शेट्टी और सिकंदर खेर मौजूद थे. साल 1995 में हिंदी फिल्म ‘बरसात’ से डेब्यू करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे ‘इतिहास’, ‘जुल्मी’ और ‘मेला’ में काम किया.

अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था. यह पूछे जाने पर कि उनकी कौन सी फिल्म को अब दोबारा बनाया जाना चाहिए तो उन्होंने मजाक में कहा, “मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके.”

ट्विंकल दो बच्चों आरव और नितारा की मां हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.