मुंबई में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंची. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर के परिवार वालों के साथ रेखा और माधुरी दीक्षित भी मौजूद थीं. 2016 मराठी फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक से करियर की शुरूआत कर रहीं जाह्न्वी की फिल्म की स्क्रीनिंग में उनके पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर दोनों शामिल हुए.

वहीं ईशान के परिवार से उनके माता-पिता नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर, उनके सौतेले भाई अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, कुणाल खेमू और सोहा अली खान के साथ मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी जैसे स्टार्स पहुंचे.

फिल्म स्क्रीनिंग में नेहा कक्कड़, डीनो मोरिया, डेविड धवन, सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंचे. ‘धड़क’ निर्देशक शशांक खेतान के साथ निर्माता करण जौहर भी इसमें शामिल हुए. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी. जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है.

बता दें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की दूसरी फिल्म है. ईशान इससे पहले दुनियाभर में मशहूर डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ से अपना डेब्यू कर चुके हैं. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा हैं, यहां तक की फैंस ट्रेलर को देखकर जाह्नवी का डेब्यू नहीं बल्कि इसे श्रीदेवी का कमबैक बता रहे हैं.

बता दें कि ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज के मौके पर जाह्नवी ने बताया कि खुद श्रीदेवी भी ‘सैराट’ जैसी फिल्‍म करना चाहती थी.