अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की मौत की झूठी खबर फैलने के बाद सभी जगह हडकंप मच गया था। पाकिस्तान के तरफ से फलाये गए इस झूठी खबर से ऐश्वर्या के फैन्स काफी दुखी थे। इस झूठी खबर के मुताबिक कहा गया था कि ऐश्वर्या ने घरेलू कलह से उबकर सुसाइड कर लिया।

सोमवार को जब बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन हिमेश रेशमिया के म्यूजिक लांच के मौके पर पहुंचे तब एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या की मौत की खबर को लेकर सवाल पूछा। इसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने रिपोर्टर को देखते हुए उसकी तरफ मुस्कुरा दिया इसके साथ ही उन्होंने ऐसे किसी सवाल का जवाब देने से मना कर दिया।

बता दें कि अभी हाल ही में आई फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या द्वारा दिए गये बोल्ड सीन के कारण पूरा बच्चन परिवार उनसे नाराज था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश से नाराज होने के कारण बच्चन परिवार ने उनकी फिल्म को भी नहीं देखा। ये भी पढ़ें: जयललिता की इस तमिल फिल्म को मिला था ‘एडल्ट सर्टिफिकेट’

इन्ही सब कड़वाहटो की वजह से ये मौत की झूठी अफवाह फैलाई गयी थी। वैसे ऐश्वर्या पहली ऐसी सेलिब्रेटी नही हैं जिनकी मौत के बारे में झूठी अफवाह फैलाई गयी हो इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारों के बारे में ऐसी अफवाह फैलाई गयी है।