टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा के आरोपों को घटिया बताते हुए खारिज किया है. चाहत ने कहा कि उनका पति फरहान निकम्मा है. उन्हें पैसों के लिए तंग करता है. कोई काम नहीं करता है. उन्हें नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. उनके साथ जबरदस्ती करता था जब वो साथ थीं. यहीं नहीं बीमार होने के बावजूद वो सेक्स की डिमांड करता था. अब जब मैं अलग हो गई हूं. इस शादी से बाहर आ गई हूं तो वो मुझपर गलत आरोप लगा रहा है. फरहान का कहना है कि चाहत का Ribbhu Mehra को डेट कर रही हैं. इस बात को उन्होंने चाहत ने खुद स्वीकार भी किया है. वहीं, चाहत का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उनके पति ने इस तरह के आरोप लगाए हों. फरहान अपने फायदे के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करना चाहते हैं ताकि वो लाइमलाइट में आ सके. कोर्ट में भी उनसे जब सैटलमेंट को लेकर बात हुई तब उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया कि वो वकील का खर्चा नहीं उठा सकते हैं.

Chahat khanna1

Chahatt Khanna ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब फरहान मिर्जा ने मीडिया में उनको नीचा दिखाने की कोशिश की है. वह केवल मेरे नाम से चर्चा बटोरना चाहता है.

Chahat khanna13

एक्टर Ribbhu से लिंक अप पर चाहत ने कहा कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. बस! यही सच है. फरहान की शक करने की आदत है. मैंने उसके सामने ये जरूर स्वीकार किया था कि तुम जो Ribbhu के बारे में बोल रहे हो वो सही है क्योंकी मैं उस वक्त बहुत अपसेट थी और उस बात को खत्म करना चाहती थी. इसलिए मैंने कहा कि तुम जो कह रहे हो सही कह रहे हो.

Chahat khanna12

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान को साइकोपैथ कहा. चाहत ने कहा कि फरहान ने उन्हें धमकी दी है कि मैं अगर कभी शादी करनी की सोची भी तो वो हमें मार देगा. वो पिता और पति की जिम्मेदारी उठाने लायक ही नहीं है. वो एक साइकोपैथ की तरह बिहेव करता है. मेरी पर्सनल लाइफ को वो मीडिया तक ले आया है. जहां मैं सिर्फ अपने काम के लिए जानी जाती थी. शुक्र है कि मैं अब इस शादी से बाहर निकल रही हूं.