लोगों को ऐसा लगा था कि जब आसिम रियाज और माहिरा शर्मा ‘बिगबॉस’ के घर में एंट्री करेंगे, तो उनके बीच जम्मू एवं कश्मीर का कनेक्शन जरूर नजर आएगा. हालांकि अब शो के 100 दिनों के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि वे भले ही घाटी के मूल निवासी हैं, लेकिन गेम की वजह से उनमें काफी दूरी है. जम्मू में जन्मे मॉडल आसिम विवादास्पद रियलिटी शो के 13 वें सीजन के पोस्टर बॉय बन गए हैं, वहीं माहिरा भी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.Also Read - Akshay Kumar ने सुनाई पपीता बेचने वाले पड़ोसी की दिलचस्प कहानी, बोले- उसके पास था हर बीमारी का एक ही इलाज

‘बिगबॉस 13’ की शुरुआत में आसिम ने अपनी पहचान ‘वनीला’ बॉय के रूप में बनाई, हालांकि बीतते वक्त के साथ वह ‘बिगबॉस 13’ के गुस्सैल युवा के रूप में सामने आए. दूसरी ओर, माहिरा ने घर के अंदर प्रतिभागियों के साथ अपने ‘मसलों'(झगड़ा) को लेकर सुर्खियां बटोरीं, और घर के प्रतिभागी पारस छाबड़ा के साथ उनका करीबी रिश्ता बना. Also Read - सोहा से शादी के लिए कुणाल खेमू को बेलने पड़े थे कई पापड़, सैफ अली खान का जीजा बनना नहीं था इतना आसान

Also Read - खुशखबरी: लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं Genelia D'Souza, पाइपलाइन में बैक-टू-बैक 4 फिल्में

दोनों प्रतिभागियों का खेल भले ही अलग-अलग है, लेकिन उनमें एक समानता देखी जा सकती है.

आसिम का जन्म 13 जुलाई 1993 को हुआ था और उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा जम्मू स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में प्राप्त की. अब वह यही (मुंबई) रहते हैं और कई टीवी विज्ञापनों में काम कर चुके हैं.

घर में प्रवेश करने के बाद उनकी सबसे पहली लड़ाई पारस से हुई थी. इसकी शुरुआत तब हुई जब माहिरा ने उन्हें भाई कहना बंद कर दिया. दरअसल आसिम और माहिरा दोनों जम्मू एवं कश्मीर से हैं इसलिए माहिरा उन्हें भाई कहती थीं.

वहीं घर के अन्य पुरुष प्रतिभागियों ने भी आसिम को कहा कि वह माहिरा को ‘भाई’ कहने न दें, क्योंकि तभी वह शो में उनसे रोमांस कर सकते हैं. इसी बीच पारस ने उनसे अपना गुस्सा दिखाने को कहा और कुछ ही समय में उनके बीच बहस हो गई और इस दौरान पारस ने कहा कि वह आसिम को थप्पड़ मारेंगे.