नई दिल्ली: बिग बॉस 13 जल्द ही खत्म होने वाला है. इस दौरान शो में जहां कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई- झगड़े देखे गए, वहीं इस दौरान शो में कुछ कंटेस्टेंट के बीच गहरी दोस्ती भी देखने को मिली. शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती को दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिर एक दौर ऐसा भी आया जब शहनाज ने सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया. भले ही सिद्धार्थ ने इस मामले पर अभी तक चुप्पी साध रखी है लेकिन इन दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को लाजवाब लगी. लेकिन पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ, शहनाज से नाराज चल रहे हैं. शहनाज के कई बार पूछने के बाद भी सिद्धार्थ ने इसबात का कोई जिक्र नहीं किया. Also Read - Diljit Dosanjh-Shehnaz Gill फिल्म 'हौसला रख' में साथ आएंगे नजर, रिलीज हुआ पोस्टर...फैंस हुए दिवाने

हाल ही में बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन हुए. जिसमें सिद्धार्थ ने आरती को सेफ किया. इस बात का पता जैसे ही शहनाज को चला, वह सिद्धार्थ पर भड़ गईं. शो के एक प्रोमो में देखा गया है कि शहनाज सिद्धार्थ को आई हेट यू बोल रही हैं. इसमें शहनाज को रोते हुए भी देखा गया है. शहनाज को रोते हुए देखकर आरती उनके पास जाती है, और कहती है कि मुझे लगता है कि मैं तुम दोनों के बीच में आ रही हूं. इसपर शहनाज गुस्से में कह रही हैं कि फिर तू बीच में आती क्यों है? इतने में बात बहुत बढ़ जाती है और आरती कहती हैं कि मुझसे गलती हो गई जो मैं तुझे समझाने आ गई.

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि शहनाज गुस्से में आरती को गाली दे देती हैं. इसके बाद आरती का भी पारा चढ़ जाता है. इस बीच माहिरा, शहनाज को चुप रहने के लिए कहती हैं . वो शहनाज को आरती से दूर करने की कोशिश करती हैं . वहीं सिद्धार्थ चुपचाप खड़े होकर ये सब देखते रहते हैं . बिगबॉस 13 के फिनाले में कुछ ही दिन बचे है ऐसे में सिद्धार्थ ने अपना गेम चेंज कर लिया है. सिद्धार्थ अब शो में किसी के साथ नहीं बल्कि अकेले खेल रहे हैं.