बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान Sara Ali Khan अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. फिल्म केदारनाथ के जरिए उन्होंने ये भी दिखा दिया कि एक्टिंग के मामले में भी वे किसी से पीछे नहीं हैं. सारा अभी अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल Love Aaj Kal के प्रमोशन में बिजी हैं. एक इंटरव्यू में सारा ने अपने निजी जिंदगी के बारे में कई बाते बताईं. सारा ने बताया कि वे अपनी पिता से प्यार करती हैं लेकिन वे अपनी मां के काफी करीब हैं. उनकी मां अमृता सिंह सारा के लिए प्रेरणास्रोत हैं. सारा ने कहा कि अपने मां-बाप के तलाक से वो बहुत खुश हैं. एक्ट्रेस बोलीं कि अगर मैंने अक्सर ये कहते लोगों को सुना है कि वे सिर्फ अपने बच्चों के लिए साथ रह रहे हैं. लेकिन मेरा मानना है कि अगर आप खुश नहीं हैं तो बच्चों को कैसे खुश रखेंगे. ऐसी घुटन भरी जिंदगी से कोई खुश नहीं रहता और किसी को भी फायदा नहीं होता है. भगवान का शुक्र है कि मेरे मां-बाप घुटन भरी जिंदगी से आजाद हैं. आज मेरे पास एक घुटन भरे घर के बजाए दो खुशहाल घर हैं, तो मैं बहुत खुश हूं.

Sara ali khan 2

Sara ali khan 7

Sara ali khan 6

Sara ali khan 4

बता दें, सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म लव आजकल का दूसरा पार्ट है. पहले पार्ट में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान थे. इस पार्ट में कार्तिक आर्यन और सैफ की बेटी सारा अली खान है. फिल्म में सारा बोल्ड करेक्टर में है. दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है.

इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा Randeep Hooda भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. कार्तिक की पहली लव स्टोरी दिखाई गई है 1990 में जब वो स्कूल ब्वॉय होते हैं और दूसरी लव स्टोरी दिखाई है 2020 की यानी आज के जमाने की.