इन दिनों कई राज्यों में डेंगू तेज़ी से फैल रहा है, जिसकी चपेट में सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज़ भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। ख़बर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को भी डेंगू हो गया है। विद्या अमेरिका में अपनी अगली फिल्म ‘कहानी 2’ की शूटिंग करके भारत वापस लौटी ही थी, कि यहां आकर उन्हें डेंगू हो गया।

अमेरिका से लौटने के बाद विद्या बालन अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं। उन्हें बहुत ज्यादा थकान महसूस हो रही थी साथ ही, बुखार भी था। डॉक्टर्स ने टेस्ट किये तो पता चला उन्हें डेंगू हुआ है। फिलहाल उन्हें डॉक्टरों ने 10 दिन तक आराम करने की सलाह दी है। अभी हाल ही में खबर आई थी कि इमरान हाशमी को मलेरिया हो गया है।

गौरतलब है कि विद्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों ‘कहानी 2’ और ‘बेगम जान’ की शूटिंग में काफी बिज़ी हैं। इसके साथ वो विद्या कमला दास की बायोपिक की तैयारियां कर रही हैं। इस फिल्म को कमल डायरेक्ट करेंगे। विद्या को हाल ही में उत्तर प्रदेश की ‘समाजवादी पेंशन योजना’ का ब्रांड एंबेज़डर भी बनाया गया है। इसके अलावा भी विद्या कई सामाजिक कार्य जैसे स्वच्छता अभियान और कोलकाता के गैर सरकारी संगठन के पोषण कार्यक्रम से भी जुड़ी हैं। इसे भी पढ़ें – जानिए विद्या बालन की कुछ खास बातें

अब जब विद्या बालन इतना काम कर रही हैं, तो सेहत तो बिगड़ेगी। हमारी दुआ है कि विद्या जल्दी से स्वस्थ हो जाए और फिर से काम पर लौट सकें।