मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता बोमन ईरानी (boman irani) को आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में अभिनेता रणवीर सिंह (ranveer singh) के पिता का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है. बोमन ने इस बारे में कहा, “‘जयेशभाई जोरदार’ की स्क्रिप्ट दुर्लभ है जो एक शानदार और जीवंत कहानी को बयां करती है. मेरे लिए दिव्यांग एक देखे जाने योग्य लेखक और निर्देशक हैं और उनके जैसी प्रतिभा कई सालों में एक बार आती है. उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो विचारोत्तेजक है और जिसमें हास्यास्यत्मक व मनोरंजन तरीके से एक मजबूत संदेश दी गई है.”

लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठाकुर द्वारा निर्देशित ‘जयेशभाई जोरदार’ गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती शख्स की भूमिका में नजर आएंगे. बोमन ने हाल ही में रणवीर के साथ ’83’ में भी काम किया है. उन्होंने इस ‘गली ब्वॉय’ स्टार को ‘पावरहाउस परफॉर्मर’ कहा.

उन्होंने रणवीर के बारे में कहा, “रणवीर के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है. वह एक पावरहाउस परफॉर्मर हैं जो हर दृश्य में अपना पूरा योगदान देते हैं और एक कलाकार के तौर पर ऐसे लोगों के साथ रचनात्मक रूप से जुड़ना अच्छा लगता है. मैं फिल्म में उनके पिता का किरदार निभा रहा हूं और जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें हमारे बीच एक दिलचस्प रिश्ता देखने को मिलेगा.”