आईफा अवॉर्ड्स 2018 में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्टेस का अवॉर्ड दिया गया. श्रीदेवी का ये अवॉर्ड उनके पति बोनी कपूर ने लिया. ये अवार्ड लेते हुए बोनी कपूर भावुक हो गए. अपने पिता को इमोशनल देख उनके बेटे अर्जुन कपूर तुरंत स्टेज पर आ गए और उन्हें सहारा दिया. ये देखकर कपूर फैमिली की आंखों में आंसू आ गए. बता दें, श्रीदेवी को मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया है. ये अवॉर्ड बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ लिया था. तब भी बोनी कपूर काफी इमोशनल हो गए थे. IIFA 2018: रेखा ने खुलेआम कही दिल की बात, प्यार किया कोई चोरी नहीं की!

😍😍 #iifa2018 #bangkok #arjunkapoor with his #father @arjunkapoor

A post shared by ForeverArjun (@foreverarjun26) on

कैसे हुई थी मौत
18 फरवरी को श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में अपने भांजे की शादी अटेंड करने के लिए गई थीं. 20 फरवरी को बोनी अपनी छोटी बेटी के साथ वापस लौट आए लेकिन फिर श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए वापस दुबई गए. वहां उन्होंने श्रीदेवी को डिनर डेट पर जाने कि लिए मनाया. श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरूम जाती हैं. वहीं, उनके साथ एक हादसा हो जाता है. और बाथटब में डूबकर उनकी मौत हो जाती है.

#Rekha and @kartikaaryan’s rehearsal shenanigans! . #IIFA2018

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

बता दें, आईफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसे फिल्मी सितारों ने परफॉर्मेंस दी. शो के रेड कारपेट पर तमाम सेलेब्स ग्लैमरस अंदाज में दिखे. रितेश देशमुख और करण जौहर ने इस अवॉर्ड शो की मेजाबनी का जिम्मा संभाला.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.