श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी को शनिवार यानी दो जून को 22 साल हो गए. दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से ही इस शादी का एक वीडियो शेयर किया. इस शादी में श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ गई थीं. दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गईं श्रीदेवी दुबई से कभी लौट कर ही नहीं आ पाईं. शनिवार को ट्विटर पर बोनी कपूर ने अपने पत्‍नी के इस शादी से बेहद यादगार और खूबसूरत पल साझा किए है.

बोनी कपूर, श्रीदेवी के जाने के बाद कुछ अहम मौकों पर उनके ट्विटर अकाउंट से संदेश देते रहे हैं. इस शादी में सोनम कपूर अपने पति (तब बॉयफ्रेंड) आनंद आहूजा के साथ गई थीं. इस सीन में श्रीदेवी आनंद आहूजा से भी गले लगती नजर आ रही हैं. वीडियो में श्रीदेवी अपने परिवार के साथ हंसती-मुस्‍कुराती नजर आ रही हैं.

बता दें कि हाल ही में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में मरणोपरांत सम्मानित किया गया. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. अपनी दोनों बेटियों जाह्न्वी और खुशी के साथ नई दिल्ली में 65वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में बोनी ने ये पुरस्कार ग्रहण किया था.