नई दिल्ली. रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा रही भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ लगातार तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर हाउसफुल चल रही है. फिल्म को मिली सफलता से न सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता खुश हैं, बल्कि इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों में भी काफी उत्साह है. ‘बॉर्डर’ फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और सुपरस्टार प्रवेशलाल यादव हैं. वहीं नई फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ से चर्चा में आए एक्टर गौरव झा ने भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. एक्टर गौरव झा ने बताया कि रिलीज होने के बाद फिल्म को मिल रहे दर्शकों के प्यार से वे बहुत खुश हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ काम करने के अनुभव पर एक्टर गौरव झा ने कहा कि निरहुआ रियल में सुपरस्टार हैं.

Border-New-1

 

ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म
भोजपुरी फिल्मों के इतिहास में अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही ‘बॉर्डर’ मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें दिनेशलाल यादव निरहुआ, प्रवेशलाल यादव, आम्रपाली दुबे समेत भोजपुरी सिनेमा के कई जाने-माने अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने काम किया है. निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘बॉर्डर’ के निर्देशक संतोष मिश्रा और निर्माता प्रवेशलाल यादव हैं. कई मैथिली फिल्में करने वाले प्रतिभाशाली एक्टर गौरव झा ने बताया कि कई स्टारों से सजी फिल्म ‘बॉर्डर’ ने भोजपुरी के हर दर्शक का दिल जीत लिया है. सिनेमा हॉल से फिल्म देखकर निकलने वाले दर्शक इस फिल्म के सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों की तारीफ कर रहे हैं. खासकर फिल्म के सीन की काफी तारीफ हो रही है.

Border-New-2

 

गौरव के काम को मिला सम्मान
एक्टर गौरव झा ने बताया कि फिल्म ‘बॉर्डर’ में काम करके वे बहुत खुश हैं. इस फिल्म से उनके काम को सम्मान मिला है. फिल्म में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ अभिनेता गौरव झा के किरदार को देख कर दर्शक बहुत खुश हैं. गौरव ने फिल्म में एक फौजी अफसर का किरदार निभाया है. देखने में दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेताओं की तरह लगने वाले गौरव झा ने मैथिली और भोजपुरी के अलावा कई और क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है. गौरव ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है. इनमें फिल्म ‘बाप रे बाप’, ‘जिगर’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ आई है. इस फिल्म को आगामी 22 जून को मुंबई में सभी जगहों पर रिलीज किया जा रहा है.

सास-बहू के झगड़े में घर बना 'कारगिल', देखिए भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' का गाना

सास-बहू के झगड़े में घर बना 'कारगिल', देखिए भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' का गाना

निरहुआ के साथ काम करना बड़ी बात
‘बॉर्डर’ में निरहुआ के साथ काम करके वैसे तो सभी अभिनेता खुश हैं, लेकिन गौरव के लिए यह बड़ी बात है. एक्टर गौरव ने बताया, ‘दिनेशलाल यादव निरहुआ मेरे बड़े भाई जैसे हैं. वे जितने अच्छे कलाकार हैं, उससे भी ज्यादा अच्छा उनका स्वभाव है.’ गौरव झा ने बताया, ‘मैंने निरहुआ के साथ बहुत सी फिल्मों में काम किया है, मगर मुझे दिनेश जी ने कभी ऐसा एहसास नहीं होने दिया कि वो एक सुपरस्टार हैं. यही बात साबित करती है कि वे हकीकत में सुपरस्टार हैं.’ गौरव ने ‘बॉर्डर’ फिल्म देखने वाले सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. इस फिल्म के पी.आर.ओ. उदय भगत हैं. इसका डिजिटल प्रमोशन BFILMS (DIGITAL MEDIA) कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरें पढ़ें India.com