जुबली स्टार दिनेशलाल यादव (निरहुआ) की फिल्म बॉर्डर शुक्रवार को रिलीज हो गई. एनालिस्ट देवेंद्र गुप्ता के मुताबिक फिल्म बॉर्डर का पहले दिन का शो उत्तरप्रदेश, बिहार और झारखण्ड में हाउसफुल रहा. सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी बजट की फिल्म है. इस फिल्म में इंडस्ट्री के सारे स्टार अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे, जो की फिल्म देखने पर आपको पता चलेगा. हालांकि फिल्म जबरदस्त डायलॉग के साथ-साथ भरपूर एक्शन, रोमांस और पारिवारिक ड्रामा से भरपूर है.

pjimage (1)

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया था. ट्रेलर में दिखी देशभक्ति और दिनेशलाल के एक्शन ने लोगों को सिनेमा हॉल तक आने के लिए मजबूर कर दिया. एक्शन स्टार विक्रांत सिंह राजपूत हर किरदार में फिट होने वाले अपने एक्टिंग से इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे.दर्शको को विक्रांत का किरदार भी पसंद आ रहा है. जिससे इस फिल्म को काफी फायदा हो रहा है.

border

मुख्य किरदार में नजर आने वाले हर एक्टर ने फिल्म की प्रमोशन के लिए बिहार के कुछ जगह पर जाकर क्रिकेट खेला जहां लाखों की तादात में दर्शक इक्कठा हुए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था जिससे पता चलता है की फिल्म के निर्माता प्रवेशलाल यादव ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नही छोड़ा है. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (DIGITAL MEDIA) कर रही है.