मुंबई: 7 फरवरी को मोहित सूरी (Mohit Suri) की मल्टीस्टारर फिल्म ‘मलंग (Malang)’, विधू विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की ‘शिकारा (Shikara)’ और विक्रम भट्ट की टीवी स्टार हिना खान (Hina Khan) की ‘हैक्ड (Hacked)’ रिलीज हुईं. जिनमें आदित्‍य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), दिशा पाटनी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ‘मलंग (Malang)’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ‘शिकारा’ और ‘हैक्ड’ को पछाड़ दिया है.

पहले दिन ‘मलंग’ ने जहां 6.71 करोड़ का व्यापार किया, वहीं ‘शिकारा’ ने मात्र 1.20 करोड़ रुपये का व्यापार किया. व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “हैशटैगमलंग पहले दिन आगे रहा.” ‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी जैसे कलाकार हैं. वहीं ‘शिकारा’ में आदिल खान और सादिया मुख्य भूमिका में हैं और सहकलाकारों के तौर पर वास्तविक पलायन में बचे लोगों को लिया गया है.

हालांकि दोनों बॉलीवुड फिल्मों को इस सप्ताह हॉलीवुड की फिल्म ‘बर्डस ऑफ प्रे (Birds of Prey)’ से खासा कॉम्पटीशन मिल रहा है. सुपरहीरो एक्शन थ्रिलर फिल्म डीसी कॉमिक्स के किरदारों पर आधारित यह फिल्म बॉलीवुड की इन तीनों ही फिल्मों को अच्छी टक्कर दे रही है और इन तीनों ही फिल्मों से आगे निकलती दिखाई दे रही है.