रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म ना केवल गोलमाल सीरीज की सबसे कामयाब फिल्म बन गयी है बल्कि फिल्म के एक्टर्स और साल 2017 की भी ये सबसे हिट फिल्म साबित हुई है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने इस साल रिलीज़ हुई शाहरुख़, सलमान और आमिर की फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. सिर्फ 4 दिन में ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी. 2 हफ़्तों में फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पास पहुंच गयी है.Also Read - 'तानाजी' की तैयारी करते वक्त मराठा इतिहास के बारे में जाना: अजय देवगन

फिल्म ने अपने रिलीज़ के दिन ही 30 करोड़ का बिजनेस किया था और उसके बाद से इस फिल्म ने रुकने का नाम नहीं लिया. अजय देवगन से लेकर तुषार कपूर, परिणीती चोपड़ा से लेकर तब्बू तक, किसी ने भी लोगों को हसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी और 2 हफ्ते के बाद फिल्म का कलेक्शन 182 करोड़ पहुंच चुका है. उम्मीद है फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. Also Read - कॉमेडी से ज्यादा भी कर सकते हैं तलपड़े, पर कोई समझने को तैयार नहीं?

Also Read - Ajay Devgn starrer film Raid trailer released | ब्लैक मनी पर अजय देवगन की 'Raid' देश की गरीबी का कारण गरीब नहीं, उनसे लूटने वाले बेईमान अमीर हैं'

फिल्म ‘गोलमाल’ सीरीज की ये चौथी फिल्म है. इसके पहले आए तीनो पार्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की सक्सेस को देखते हुए फिल्म की टीम ने ‘गोलमाल 5’ की घोषणा भी कर दी है.

बता दें, गोलमाल अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि ‘इस दिवाली लॉजिक नहीं सिर्फ मैजिक’ दिखाई देगा. फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ पर उनकी ये टैग लाइन बिलकुल सटीक बैठती है. क्योंकि इस फिल्म को बिना लॉजिक के ही देखा जाना चाहिए तभी जाकर ये फिल्म आपको पसंद आएगी. फिल्म गोलमाल अगेन में एक बार फिर अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयष तलपड़े और कुणाल खेमू की टीम साथ आई है. इस बार इस टीम के साथ परिणीती चोपड़ा और तब्बू भी जुड़ गए हैं.