नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म दबंग-3 (Dabangg 3) विवादों में घिर चुकी है. इस फिल्म का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे हैं. इस बीच फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘हुड़-हुड़ दबंग’ गाने को लेकर यह विवाद छिड़ा हुआ है. ट्विटर इस गाने को लेकर #BoycottDabangg3 हैशटैग टॉप ट्रेड कर रहा है. दर्शकों के बीच सलमान खान की इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है. लोग काफी समय से इस फिल्म के रिलीज होने की आस लिए बैठे थे. यह फिल्म इसी साल के अंत में रिलीज होनी थी. लेकिन लगता है विवाद में आने के बाद कहीं फिल्म की रिलीज डेट को टालनी न पड़ जाए.

गौरतलब है कि सलमान की फिल्म दबंग का टाइटल सॉन्ग कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया था. इस गाने को उनके प्रशंसकों ने काफी सराहा था और गाने को अच्छे व्यूज भी मिले थे. इस बीच हिंदू जन जागृति समिति (Hindu Janajagruti Samiti ) ने इस गाने का और फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है. उनकी मांग है कि फिल्म को बॉयकॉट किया जाए. क्योंकि इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग में साधु संतों को सलमान खान के साथ नाचते हुए दिखाया गया है. उनका कहना है कि यह हिंदू धर्म का अपमान है. कई लोग अब इस बात को लेकर ट्विटर पर फिल्म को बॉयकॉट करने की अपील कर रहे हैं साथ ही कमेंच कर चेतावनी भी दे रहे हैं.

फिल्म ‘पानीपत’ रिलीज से पहले घिर सकती है मुश्किलों में, पेशवा बाजीराव के वंशज ने लगाया अपमान करने का आरोप

इस दौरान लोगों ने सोशल मीडिया पर सलमान खान सहित अन्य कई कलाकारों जैसे- आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख (Shahrukh Khan) पर भी निशाना साधा. यूजर्स का कहना है कि जिस तरह सलमान खान अपनी फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान कर रहे हैं उसी प्रकार आमिर खान ने अपनी पिछली फिल्म ‘पीके’ में भगवान शिव का अपमान किया था. लोग चेतावनी भी दे रहे हैं कि फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. कुछ यूजर्स का कहना है कि अगर फिल्म को रिलीज करना है तो आपत्तिजनक सीन्स को फिल्म से हटाया जाना चाहिए.

ये हैं बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर की बेटी, इनका अंदाज है कातिलाना

बता दें कि यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा (Prabhu Deva) हैं. इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), सई मांजरेकर (Sonakshi Sinha) और किच्चा सुदीप (Sudeep) मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म कई अन्य भाषाओं में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा था. दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. अब ऐसे में देखना ये है कि इस फिल्म का आगे क्या होगा.