बॉलीवुड के जाने माने रैपर ‘यो यो हनी सिंह’ पिछले 2 महीनों से गायब थे। वो कहाँ थे, क्या कर रहे थे, उन्हें क्या हुआ था इसकी खबर किसी को नहीं थी। कुछ ख़बरों के मुताबिक हनी सिंह डिप्रेशन में थे, सुनने में आया था की हनी सिंह को बॉलीवुड के किसी फेमस एक्टर ने थप्पड़ मार दिया था और हनी ये बेईज़ती बर्दाश नहीं कर पाए और डिप्रेशन में चले गए थे। हनी के सरे प्रोजेक्ट्स और कॉन्सर्ट्स को कैंसिल कर दिया गया था। इस के अलावा कुछ लोग तो यह भी कह रहे थे की हनी सिंह को चोट लग गयी है और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। जहाँ एक तरफ हनी सिंह से जलने वाले तरह तरह की बातें कर रहे थे वहीँ दूसरी तरफ उनके फैन्स चिंता में थे की आखिर हनी कहा चले गए है। हजारो सवालों पर ताला लगाने के लिए हम लेके आएं है आपके लिए एक ताज़ा और खुश खबर, आप सबके चहेते हनी सिंह बिलकुल ठीक ठाक है और जल्द ही आपके बीच लौटने वाले हैं। (यह भी पढ़ें : क्या डिप्रेशन में हैं ‘यो यो हनी सिंह’?)

हनी सिंह को क्या हुआ था और वो अब तक कहाँ थे इस बात की खबर तो फ़िलहाल अभी किसी को पता नहीं चली है लेकिन हनी सिंह ने अपने चाहने वालो को यह सन्देश भेजा है की वो जहाँ भी है, सही सलामत और खूब मज़े में हैं। साल 2014 में महीनो गायब रहे हनी सिंह नए साल में लौटे हैं धमाके के साथ। हनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दो फोटो डाली। जिसमे उन्होंने लिखा है की उन्होंने नए साल की शुरुवात अनाथ बच्चो के साथ की। हनी 1 जनवरी को एक अनाथ आश्रम पहुंचे जहाँ उन्होंने बच्चो के साथ नया साल मनाया।

हनी ने यह तस्वीर फेसबुक पर अपलोड करके यह बताने की कोशिश की है वो अब बिलकुल ठीक है। और नए साल में अपनों के बीच वापस लौटने वाले हैं।

हालाकिं हनी ने और कोई भी जानकारी शेयर नहीं की। वो इतने दिन कहा थे या फिर वो नया साल मानाने कौन से अनाथ आश्रम गए इसकी भी खबर उन्होंने नहीं दी। उम्मीद है कंट्रोवर्शल हनी सिंह जल्द ही हमारे बीच लौट आयेंगे।