नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की मौत के मामले में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं. सुशांत सिंह के पिता ने बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है. Also Read - सुशांत मामला : प्रवर्तन निदेशालय ने फिर से की रिया के भाई से पूछताछ

आरोप है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकासने का काम किया. मुकदमा संख्या 241/20 है. पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में सुसाइड कर ली थी. इससे पूरा देश स्तब्ध रह गया था. इस मामले में बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ की जा रही थी. निर्देशक संजय लीला भंसाली सहित और भी कई लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी. रिया से भी पुलिस ने पूछताछ की थी. रिया सुशांत के अंतिम संस्कार भी में पहुंची थीं. अब सुशांत के पिता ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. निश्चित ही रिया की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं.