बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों को अपना समर्थन दिया, लेकिन इसके कुछ दिनों बाद रविवार को ट्विटर पर यूजर्स ने उनका जमकर विरोध किया और उनकी आगामी फिल्म ‘तूफान’ को नजरअंदाज करने की बात की. ट्विटर पर 1,775 ट्वीट्स के साथ हैशटैगबॉयकॉटतूफान इस दिन ट्रेंड में रहा.

‘तूफान’ अगले साल 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित खेल पर आधारित यह फिल्म फरहान सहित कुछ और लोगों द्वारा सह-निर्मित है.

एक यूजर ने लिखा, “दोस्तों, आप सबसे एक विनम्र निवेदन है, कृपया इसे ट्रेंड करें..और दूसरों से इसे ट्वीट और रीट्वीट करने को कहें. हैशटैगबॉयकॉटतूफान हैशटैगफरहानअख्तर.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “हम ऐसे लोगों की फिल्में नहीं देखना चाहते हैं जो हमारे देश के संविधान के साथ नहीं है और दूसरों को भी इसके खिलाफ उकसा रहे हैं.”

किसी ने लिखा, “हमें उसकी फिल्म को नजरअंदाज करने की कोई जरूरत वाकई में नहीं है..जब बॉयकॉट नहीं भी किया गया तब भी उसकी पहले की कुछ फिल्में खास कमाल नहीं कर पाई हैं, तो उसकी फिल्मों को कोई तवज्जो वैसे भी नहीं देता है.”