कांस. 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में बॉलीवुड के कलाकारों ने जलवा बिखेर रखा है. दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी जैसी कई कलाकारों के बाद अब पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी कांस पहुंच गई हैं. बेटी आराध्या के साथ इस मशहूर फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं ऐश्वर्या राय ने अपने नए लुक से समारोह में आए लोगों को हैरान कर दिया. कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन मर्मेड (सुनहरी जलपरी) के लुक में नजर आईं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

सुनहरे रंग के लंबे ट्रेल वाले मैटेलिक गाउन में ऐश्वर्या किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थीं. उनके साथ बेटी आराध्या भी थी. आराध्या ने पीले रंग की असिमिट्रिकल ड्रेस पहन रखी थी. अभिनेत्री ने न्यूड लिप शेड, बोल्ड मस्कारा, खुले बाल के साथ अपना लुक पूरा किया. जीन-लुईस सबाजी की ड्रेस में वह गजब ढाती नजर आईं. फिल्म ‘जज्बा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भी कांस फिल्म फेस्टिवल के लुक की कुछ तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने बेटी आराध्या के साथ अपनी एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “हमेशा मेरी सनशाइन. लव यू.”

 

View this post on Instagram

 

💖My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन से पहले कंगना रनौत ने 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. समारोह के दूसरे दिन कंगना एक लाइट पिंक गाउन में नजर आई थीं, जिसके पीछे लैवेंडर कलर का एक लंबा ट्रेल था. इस पोशाक में कंगना किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. फिलीपिनो फैशन डिजाइनर माइकल सिनको ने कंगना के लिबास को तैयार किया था. लिबास में पीछे की ओर लगे लंबे ट्रेल ने वहां मौजूद लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. वहीं, फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक करने वाली एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचा था.

कांस फिल्म फेस्टिवल में ग्रे कलर का रफल्स वाला गाउन पहने हुमा कुरैशी ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया था कि रेड कार्पेट पर वॉक के दौरान वह सिर्फ टीवी शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के बारे में ही सोचती रहीं. वोदका ब्रांड ग्रे गूस का प्रतिनिधित्व कर रहीं हुमा ने गौरव गुप्ता द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी.

(इनपुट –  एजेंसी)