Rapper Cardi B- रैपर कार्डी बी द्वारा पोस्ट किए गए एक उत्तेजक वीडियो क्लिप ने आक्रोश भड़का दिया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए सिंगल एलबम ‘प्लीज मी’ को प्रमोट करने के लिए डाला था. पिछले कुछ हफ्तों में कार्डी ने अपनी हरकतों को नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है और उन्होंने शरीर के निचले हिस्सों को नग्न दर्शाने वाले क्लिप डाले, जिसकी व्यापक आलोचना हो रही है. Also Read - Tridha Choudhury Viral Bath Robe Pics During Bathing: नहाने से पहले त्रिधा चौधरी ने बाथ रोब में शैंपेन के साथ शेयर की बोल्ड फोटो, फिर मचा तहलका

Also Read - Aashram 2:‘बाबा’ के साथ इंटीमेट होने के बाद अब और नशीली हो गई त्रिधा चौधरी, तरबूज के रस से टपक रहा नशा

Pulwama Terror Attack Effect: सलमान खान ने फिल्‍म ‘नोटबुक’ से आतिफ असलम को निकाला! Also Read - Mirzapur: मुन्ना त्रिपाठी ने सुहागरात पर तोड़ दिया ‘माधुरी भाभी’ का दिल, बोलें- शादी तो कर लिए लेकिन...

‘प्लीज मी’ के लिए 26 वर्षीय रैपर ने ब्रूनो मार्स के साथ साझेदारी की है, और इसके गाने के बोल भी उतने ही सुस्पष्ट हैं, जितना इसका शीर्षक है.

इस वीडियो में ‘आई लाइक इट’ की गायिका एक सोफे पर बैठ कर अपनी जींस घुटनों तक उतारे हुए नजर आती हैं.

इस वीडियो को अब तक 1.3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं.उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “कार्डी अब बड़ी हो जाओ. तुम अब मां हो और निश्चित रूप से रोल मॉडल नहीं हो.”

Video: पुलवामा हमले पर मल्लिका दुआ का बेहूदा बयान, लोगों ने किया ट्रोल कहा-पागलपन की हद है

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “कार्डी, आई लव यू गर्ल, लेकिन एक बड़ी शख्सियत और सिर्फ अश्लीलता फैलाने वाले में बहुत बड़ा अंतर होता है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.