नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से पूरा फिल्म जगत सदमे में हैं. उनकी मौत की वजह भले कार्डियक अटैक बताई जा रही है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोटर्स में मौत पर सवाल सवाल उठाए जा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता और श्रीदेवी के देवर संजय कपूर का भी कहना है कि ‘हम सब उनके निधन से हैरान हैं, क्योंकि श्रीदेवी को किसी भी तरह की दिल की कोई बिमारी नहीं थी.’संजय कपूर रविवार सुबह दुबई पहुंचे थे. 

दुबई से श्रीदेवी का शव वापस भारत लाने में क्यों लग रहा है इतना वक्त?

दुबई से श्रीदेवी का शव वापस भारत लाने में क्यों लग रहा है इतना वक्त?

Also Read - जाह्न्वी कपूर ने माता-पिता को शादी की सालगिरह की ऐसे दी बधाई, स्मृति ईरानी ने किया कमेंट  

Also Read - अमिताभ बच्चन ने शेयर की श्रीदेवी और इरफान खान के साथ फोटो, लिखा- ‘दोनों छोड़कर चले गए’

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा कैसे हुई श्रीदेवी की मौत Also Read - लहंगे में जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों ने बढ़ा दी फैंस के दिलों की धड़कनें

मीडिया में श्रीदेवी की मौत को लेकर तमाम राय और तर्क दिए जा रहे हैं. लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्ट‍ि नहीं हुई है कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अटैक से ही हुई या किसी और वजह से. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा कि श्रीदेवी की मौत कैसे हुई. मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि श्रीदेवी स्ल‍िम बने रहने के लिए दवाइयां लेती थीं और डाइटिंग पर रहती थीं. प्रॉपर डाइट न लेने और दवाइयों का सेवन करने से कार्डियक अटैक आने की संभावना रहती है.

लगातार लिप सर्जरी तो नहीं है मौत की वजह

54 साल की श्रीदेवी ना सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थी, बल्कि अपने मस्त-मलंग अंदाज के लिए सुर्खियां बंटोरती थीं. इतनी उम्र हो जाने के बाद भी श्रीदेवी के फैशनेबल लुक और स्टाइल के सामने कोई नहीं टिक पाता था. श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए पिछले दिनों लिप सर्जरी भी कराई थी. श्रीदेवी की नई और पुरानी तस्वीरों में यह फर्क आसानी से देखा जा सकता था. पुरानी तस्वीरों में जहां श्रीदेवी की होंठ हल्के सपाट नजर आ रहे थे.

बॉलीवुड लाइफ पर प्रकाशित खबर के मुताबिक पिछले दिनों फिल्ममेकर अनुराग बासु ने अपने घर पर सरस्वती पूजा का आयोजन किया था. इसमें श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ पहुंची थी. इस दौरान सबने नोटिस किया था कि श्रीदेवी के होंठ पहले के मुकाबले बदल गए थे. इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर खबरें आई थी कि श्रीदेवी ने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए होठों की सर्जरी कराई. श्रीदेवी के निधन के बाद लिप सर्जरी पर फिर से चर्चा होने लगी है. बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की मौत की वजह लगातार लिप सर्जरी कराना हो सकता है.