मुंबई. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) यानी सेंसर बोर्ड को एक नजर में कोई फिल्म पसंद आ जाए, तो उसके निर्माताओं को लगता है कि ‘वैतरणी’ पार हो गई. जी हां, सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के साथ भी ऐसा ही हुआ है. सेंसर बोर्ड को यह फिल्म पसंद तो आई, लेकिन कई बदलावों के साथ. सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को A सर्टिफिकेट यानी वयस्क फिल्मों का टैग देकर मंजूरी दी है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘‘सोनचिड़िया’’ में सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) के सुझाए तीन बदलाव निर्माताओं द्वारा शामिल किए जाने के बाद उसे ‘‘ए’’ सर्टिफिकेट दिया गया है. फिल्म के निर्माता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. इस फिल्म की शूटिंग चंबल में हुई है. इसमें डकैतों के वर्चस्व वाले एक कस्बे को दिखाया गया है. फिल्म में मुख्य भूमिका सुशांत, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और अन्य ने निभाई है.

फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने यहां फिल्म के प्रमोशनल कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘फिल्म को मंजूरी मिल गई है, बाधा दूर हो गई. अब विवाद पर गौर नहीं करें. उन्हें (सीबीएफसी को) फिल्म पसंद आई और उन्होंने तीन सुझाव दिए थे जो इसमें शामिल कर लिए गए.’ उड़ता पंजाब, इश्किया और डेढ़ इश्किया जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अभिषेक चौबे ने कहा कि कोई समस्या नहीं है. फिल्म को मंजूरी मिल गई है. फिल्म ‘‘ए’’ सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होगी.

स्क्रूवाला की नयी फिल्म ‘‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’’ इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही है. वह अब बॉक्स ऑफिस पर ‘‘सोनचिड़िया’’ के भी धमाल मचाने की उम्मीद करते हैं. आपको बता दें कि ‘‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’’ फिल्म भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकी शिविरों को नष्ट करने के विषय पर बनी है. रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को दर्शकों की काफी सराहना मिल रही है.

(इनपुट – एजेंसी)