बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को लेकर आने वाली हैं. ये उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हैं. प्रियंका के फैन्स इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म भारत में भी रिलीज हो रही है. फिल्म में कई बिकिनी सीन्स हैं जिसे लेकर कुछ दिनों पहले तक ये माना जा रहा था कि सेंसर बोर्ड फिल्म के कई बिकिनी सीन्स पर कैची चला देगा. लेकिन ऐसा कुछ ना करते हुए सीबीएफसी ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है और इसके साथ ही फिल्म के किसी बिकिनी सीन को भी नहीं काटा जाएगा. डीएनए की खबर के मुताबिक, फिल्म में पांच कट्स लगाए गए हैं.

सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी को बिकिनी सीन्स से कोई परेशानी नहीं है उन्होंने कहा कि इससे पहले कई भारतीय फिल्मों में महिलाओं को बिकिनी में दिखाया गया है. फिल्म के ज्यादातर शूटिंग सागर किनारे की गयी है, इसलिए इसे हटाया नहीं जा सकता है.

निहलानी ने आगे कहा कि भारतीय फिल्ममेकर्स को बिकिनी को अब बड़ा मुद्दा बनाना बंद करना चाहिए. गोवा और मॉरिशस जाकर देखें, वहां सभी औरतें बिकिनी में होती हैं. यह कोई बड़ी बात नहीं है.

फिल्म में लगे पांच कट्स को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ अपशब्दों के कारण उन्हें हटाना पड़ा. बाकि सब ठीक है. जो कुछ भी है इस खबर से प्रियंका चोपड़ा काफी खुश हैं. फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है.