बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के साथ एम्स का मेडिकल बोर्ड मंगलवार को एक बैठक करेगा. सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग में एजेंसी और मुंबई गईं सीएफएसएल की टीमों की जांच से निकले निष्कर्षों के आधार पर आगे के कदम को लेकर फैसला किया जाएगा. Also Read - कभी मां नहीं बनेंगी कविता कौशिक बोलीं- अभी हम खाली जगह...

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, एम्स की फॉरेंसिक टीम एजेंसी के विशेष जांच दल (एसआईटी) की टीम के सदस्यों से दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में उनके मुख्यालय में मुलाकात करेगी. इस दौरान सभी रिपोर्ट का अध्ययन करके यह जांच की जाएगी कि क्या अभिनेता की मृत्यु के मामले में कोई गड़बड़ी हुई थी. Also Read - Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट तस्वीरें, इस मदहोशी में हर कोई कैद हो जाना चाहता है!

New Viral Video Shows Rhea Chakraborty Smoking 'Herbal Cigarrete' With Sushant Singh Rajput And Others

Rhea Chakrborty and late Sushant Singh Rajput (Photo Courtesy: Video Screengrab. Zee News)

6 अगस्त से सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई पहले भी ऑटोप्सी की रिपोर्ट के अध्ययन में एम्स की फॉरेंसिंक टीम की मदद ले चुकी है. यह रिपार्ट कूपर अस्पताल द्वारा दी गई थी. Also Read - Alert: AIIMS निदेशक की चेतावनी- हमें सावधान रहने की जरूरत, कोरोना के तीसरे लहर की हो चुकी है शुरुआत?

डॉ. सुधीर गुप्ता की अगुवाई में एम्स की फोरेंसिक टीम ने एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया है और टीम ने सुशांत के बांद्रा फ्लैट का भी दौरा किया था. इस दौरान पूरा क्राइम सीन फिर से क्रिएट किया गया था.

Sushant Singh Rajput, Samuel Miranda and Dipesh Sawant

Sushant Singh Rajput, Samuel Miranda and Dipesh Sawant

एम्स की टीम को सुशांत की बहन मीतू सिंह, दिवंगत अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और निजी कर्मचारी दीपेश सावंत, नीरज सिंह और केशव बच्चन ने भी मदद की थी.

पता चला है कि एम्स का मेडिकल बोर्ड सीबीआई को राय देगा जो बिना किसी संदेह के पूरी तरह से ‘निर्णायक’ होगी. हालांकि इससे पहले बोर्ड एजेंसी द्वारा निकाले गए निष्कर्षों का पूरा अध्ययन करेगा.

बता दें कि सुशांत की रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी कर रहे हैं.