अभिनेत्री कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा है कि उनके चाहनेवाले इसके अंजाम तक पहुंचने के हकदार हैं. कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मैं दुआ करती हूं कि सच्चाई का जल्द सामने आए. उसके परिवारवाले, दोस्त, प्रशंसक और सभी चाहनेवाले इसके अंजाम तक पहुंचने के हकदार हैं.” Also Read - पूनम पांडे ने लिया शादी तोड़ने का फैसला, बोलीं- सैम बॉम्बे ने होटल के कमरे में मुझे जानवरों की तरह....

अभिनेत्री ने आगे लिखा, “मैं उम्मीद और दुआ करती हूं कि सीबीआई इस केस की जिम्मेदारी ले लें ताकि बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के इसकी जांच हो सकें और परिवार को न्याय मिल सकें. यह बिल्कुल सही वक्त है कि अब उनकी आत्मा को शांति मिलें. हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर हैशटैगसुशांतसिंहराजपूत.” Also Read - नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया ‘रेप’ और ‘धोखाधड़ी’ का आरोप, एक्टर के भाई शमास जाएंगे कोर्ट


इसी दिन, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक नया वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लोगों से अपील करती नजर आईं.

सोशल मीडिया के इन दोनों ही मंचों पर साझा किए गए अपने इस वीडियो में श्वेता कह रही हैं, “हम सीबीआई की जांच के लिए एक राष्ट्र के रूप में एकजुट होकर खड़े हैं. एक निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है और सच्चाई के सामने आने के सिवाय हमें और कुछ नहीं चाहिए. हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर, हैशटैगवॉरियर्सफॉरएसएसआर, हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत.”

श्वेता ने इस वीडियो में पीएमओ ऑफिस, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को टैग भी किया है.

इसी तरह के एक दूसरे पोस्ट में वह हाथों में एक प्लेकार्ड लिए नजर आईं जिसमें लिखा था, “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं हैशटैगएसएसआर के लिए सीबीआई की अपील करती हूं.”

कंगना रनौत ने कहा- “हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई चाहते हैं. हम सच जानने के काबिल हैं.” (फोटो: आईएएनएस)

तस्वीर के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, “यह सच्चाई के सामने आने का और हमें न्याय मिलने का वक्त है. कृपया सच्चाई को सामने लाने में हमारी और पूरी दुनिया की मदद करें, नहीं तो हम चैन से नहीं जी पाएंगे. हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर के लिए अपनी आवाज उठाएं.”

उनके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी एक वीडियो साझा कर सुशांत की मौत पर सीबीआई जांच की मांग करती नजर आईं. वीडियो में कंगना यह कहती नजर आ रही हैं कि हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई चाहते हैं. हमें सच जानने का हक है.