टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा के आरोपों को घटिया बताते हुए खारिज किया है. फरहान के अनुसार चाहत उनसे तलाक लेना चाहती हैं क्योंकि वो एक्टर Ribbhu Mehra को डेट कर रही हैं. इस बात को उन्होंने चाहत ने खुद स्वीकार भी किया है. वहीं, चाहत का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उनके पति ने इस तरह के आरोप लगाए हों. फरहान अपने फायदे के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करना चाहते हैं ताकि वो लाइमलाइट में आ सके. कोर्ट में भी उनसे जब सैटलमेंट को लेकर बात हुई तब उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया कि वो वकील का खर्चा नहीं उठा सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

🇮🇳

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

एक्टर Ribbhu से लिंक अप पर चाहत ने कहा कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. बस! यही सच है. फरहान की शक करने की आदत है. मैंने उसके सामने ये जरूर स्वीकार किया था कि तुम जो Ribbhu के बारे में बोल रहे हो वो सही है क्योंकी मैं उस वक्त बहुत अपसेट थी और उस बात को खत्म करना चाहती थी. इसलिए मैंने कहा कि तुम जो कह रहे हो सही कह रहे हो.

 

View this post on Instagram

 

Happy Diwali n new year people !! #chahattkhanna #indian #festivalfashion #diwali

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान को साइकोपैथ कहा. चाहत ने कहा कि फरहान ने उन्हें धमकी दी है कि मैं अगर कभी शादी करनी की सोची भी तो वो हमें मार देगा. वो पिता और पति की जिम्मेदारी उठाने लायक ही नहीं है. वो एक साइकोपैथ की तरह बिहेव करता है. मेरी पर्सनल लाइफ को वो मीडिया तक ले आया है. जहां मैं सिर्फ अपने काम के लिए जानी जाती थी. शुक्र है कि मैं अब इस शादी से बाहर निकल रही हूं.

 

View this post on Instagram

 

She is a type of flower that can still grow after a forest fire ! #chahattkhanna #instafashion #home #shoot

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

वहीं एक्ट्रेस के पति फरहान ने एक इंटरव्यू में कहा कि चाहत मुझपर गलत आरोप लगा रही है. ऐसा क्यों है? इस कारण सबको पता है. वो है Ribbhu Mehra जिसे वो डेट कर रही है. फरहान की मानें तो चाहत अब इस कानूनी केस में समझौता करना चाहती हैं. वह उन पर लगाए गए सभी आरोप भी वापस लेने को तैयार हैं. फरहान का दावा है कि चाहत समझौता इसलिए कहना चाहती हैं क्योंकि वह अभिनेता और मॉडल रिब्बू मेहरा को डेट कर रही हैं.

वहीं दूसरी और Ribbhu Mehra का भी कहना है कि चाहत उनकी बस दोस्त है.